YSR कांग्रेस नेता रघुराम कृष्णम राजू के 6 ठिकानों पर CBI का छापा, 2655 करोड़ का बैंक धोखाधड़ी का मामला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच सीबीआई ( CBI ) ने तेलंगाना के वाईएसआर कांग्रेस ( YSR Congress ) के नेता रघुराम कृष्णम राजू पर शिकंजा कसा है। जांच एजेंसी ने 2655 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में राजू के हैदराबाद स्थित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की है। कुछ दिन पहले आयकर विभाग के अधिकारियों ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के गुंटूर लोकसभा सीट से प्रत्याशी मोदुगुला वेणुगोपाल रेड्डी के आवास पर छापे मारे थे।
यह भी पढ़ें: मोदी के 40 विधायकों वाले बयान पर ममता ने कहा- उनको PM बने रहने का अधिकार नहीं
 

Telangana: CBI is conducting searches in Hyderabad at the residence and two other places of YSRCP leader Raghuram Krishnam Raju in connection with a Rs 2655 Crore bank fraud case. Raids are underway at two residences and four offices in Hyderabad. pic.twitter.com/ylvtnDc5di— ANI (@ANI) April 30, 2019

छापेमारी से हैदराबाद में मची
मंगलवार को आयकर की टीम ने रघुराम कृष्णम राजू के हैदराबाद स्थित घर और चार कार्यालयों में सीबीआई की छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है। विभाग ने ठिकानों से बाहर निकलने के सभी रास्तों पर पुलिस की तैनाती कर दी है। एकसाथ छह ठिकानों पर छापेमारी से वाईएसआर कांग्रेस में भी खलबली देखने को मिल रही है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.