TDP का घोषणा पत्र जारी, चंद्र बाबू नायडू ने कहा- मेनिफेस्टो जारी करना राजनीतिक पार्टियों के लिए बना चलन

नई दिल्ली। तेलगू देशम पार्टी अध्यक्ष चंद्र बाबू नायडू ने आज अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। मेनिफेस्टो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि आज कल इसे जारी करना राजनीतिक पार्टियों के लिए चलन बन गया है। कुछ दलों का दावा है कि वे कई काम करेंगे। लेकिन उन्हें इन पेचीदगियों का पता ही नहीं है। लेकिन हमारी पार्टी के पास स्पष्ट दृष्टि है। अन्य राजनीतिक पार्टियों की तुलना में हमने कई वादे पूरे किए हैं।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: महिला नेतृत्व के लिहाज से मध्यप्रदेश भाजपा फिलहाल सूनी

Andhra Pradesh CM N Chandrababu Naidu speaking at party manifesto release: Manifestos have become a farce nowadays. Some parties claim that they’ll do many things, they don’t even know intricacies. But we have clear vision. We have fulfilled many promises,more than the said ones. pic.twitter.com/qkAWlht3z1— ANI (@ANI) April 6, 2019

बता दें कि इस बार राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने हैं। बीते शुक्रवार को चंद्र बाबू नायडू ने घोषणा की थी, अगर उनकी पार्टी वापस सत्ता में आती है तो वह एक मुस्लिम को अपना उप-मुख्यमंत्री बनाएंगे।यही नहीं उन्होंने खास तौर पर मुसलमानों के लिए एक इस्लामिक बैंक खोलने का भी वादा किया है। इस बैंक में मुस्लिम समुदाय को ब्याज मुक्त कर्ज की भी पेशकश की गई है।