TDP उम्मीदवारों के ठिकानों पर आईटी विभाग का छापा, विरोध में धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्‍ली। आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के उम्‍मीदवारों के ठिकानों पर आयकर (आईटी) विभाग के छापे का विरोध किया है। आईटी छापे के विरोध में वह विजयवाड़ा में धरने पर बैठ गए हैं। उनका धरना जारी है।
जानिए क्‍या है इलेक्‍टोरल बॉन्‍ड, अभी तक किसे मिला इसका सबसे ज्‍यादा लाभ?
मोदी के इशारे पर हुई कार्रवाई
टीडीपी नेताओं के ठिकानों पर आईटी अधिकारियों के छापे से नाराज मुख्‍यंमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि पीएम मोदी के इशारे पर ये कार्रवाई हुई है। उन्‍होंने कहा कि एक बार चुनाव आचार संहिता लागू हो जाने के बाद छापेमारी का काम चुनाव आयोग के निर्देश पर ही होना चाहिए। इतना ही नहीं चुनाव के दौरान सभी पार्टियों के उम्‍मीदवारों को कानून के सामने समान अवसर हासिल है। केंद्र सरकार को टीडीपी नेताओं के खिलाफ पक्षपातपूर्ण तरीके से कार्रवाई करने का अधिकार नहीं है।
CM नवीन पटनायक के विधानसभा क्षेत्र में इस गांव के लोग नहीं डालते वोट, इसके पीछे है ये बड़ी वजह
 

AP CM N Chandrababu Naidu: Raids being conducted on TDP leaders on instructions of PM. Once elections are announced everything has to be conducted under ECI guidance. All parties should have equal opportunity, even one party they can’t suppress, another party they can’t support. pic.twitter.com/cLxYvPBvEh— ANI (@ANI) April 5, 2019

चुनावी साजिशइससे पहले आयकर विभाग ने टीडीपी उम्मीदवार पुत्ता सुधाकर के आवास पर छापा मारा था। सुधाकर ने इसे चुनावी साजिश बताते हुए कहा था कि उन्होंने और उनकी कंपनी ने सभी करों का भुगतान कर दिया है। उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.