PM मोदी के रडार वाले बयान पर लालू यादव ने लिए मजे, ट्वीट पर लिखा- ‘ऐ हट बुड़बक….’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok sabha election 2019) के लिए आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। मई की गर्मी के साथ चुनावी माहौल भी पूरी तरह से गर्म है। जुबानी बयान-बाजी का दौर भी लगातार जारी है। लेकिन इन सब के बीच चुटकियां लेने में माहिर आरजेडी(RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narednra Modi) के रडार बाले बयान को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में हैं।
यह भी पढ़ें-lok sabha election n 6th Phase Polling Live: कैमरे की नजर से देखें आज के मतदान
लालू ने पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है’। बता दें कि पीएम मोदी के इस बयान पर सिर्फ लालू ने ही मजे नहीं लिए, इससे पहले कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने भी तंज कसा है। पीएम मोदी के इस बयान से हुई फजीहत के बाद बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंटल से इससे जुड़ा पोस्ट भी हटा दिया है।

ऐ हट बुड़बक,तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है।— lalu prasad yadav (@laluprasadrjd) May 12, 2019

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, ‘सर सर प्रधानमंत्री, आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं। सर आपसे मेरा अनुरोध है कि अपने नाम से चौकीदार हटा दीजिए और एयरचीफ मार्शल और प्रधान लगा दीजिए। आप क्या टॉनिक पीते हैं। आपकी बातों में रोजगार, अर्थव्यवस्था, औद्योगिक विकास और कृषि संकट के अलावा हर बात का फार्मूला होता है। जारी रखें मित्रों।’
 

Sir Sir @PMOIndia aapto ghazab ke Expert hain ,sir request hai CHOWKIDAR remove kardijiye aur Air Chief Marshal & Pradhan ……Kya tonic peeta hain aapke Batwa mein har department Ka FORMULA hai except Jobs,Economy,Industrial Growth,Agrarian problems (keep it up Mitro) https://t.co/wl561Jp1nI— Asaduddin Owaisi (@asadowaisi) May 11, 2019

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक पर ऐसा कुछ कह दिया जिससे वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। यहीं नहीं पीएम मोदी राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर भी हैं। इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था। विशेषज्ञों का मानना था कि उस दिन एयर स्ट्राइक नहीं होनी चाहिए। लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि यही असली समय हैं बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.