MNM प्रमुख कमल हासन का बड़ा बयान, ‘मैं लोकसभा और विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ूंगा’

नई दिल्ली। रविवार को मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख और दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं, न तो आगामी लोकसभा और न ही विधानसभा का चुनाव लड़ूंगा। मेरी प्राथमिकता एक साल पुरानी पार्टी को मजबूती देना और उसका जनाधार बढ़ाना है। मेरा ध्यान चुनाव लड़ने से पहले पार्टी के अन्य महत्वपूर्ण कार्यों को मूर्तरूप देने की है। ताकि लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिला सकूं।
सीएम फडणवीस से मुलाकात के बाद बोले रामदास अठावले, आगामी मोदी कैबिनेट में मेरी सीट पक्की
कुमरावेल ने दिया बड़ा झटका छह दिन पहले मक्कल निधि मय्यम कोर ग्रुप सदस्य और उद्योगपति कुमरावेल ने पार्टी से इस्तीफा देकर कमल हासन को बड़ा झटका दिया था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने कुछ मुद्दों पर हासन से मतभेद की वजह से पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया। बता दें कि हासन ने एक साल पहले एमएनएम का गठन किया था। उन्होंने पार्टी का नाम मक्कल निधि मय्यम रखा था। पार्टी के नाम का अर्थ है जनता के लिए न्याय का केंद्र। 22 फरवरी, 2018 को उन्होंने कहा था कि मैं आपका नेता नहीं हूं, आपका हथियार हूं। मैं, आपको भाषण नहीं दूंगा बल्कि आपसे सुझाव चाहता हूं।
दक्षिण के सुपरस्‍टार कमल हासन को लगा बड़ा झटका, सीके कुमरावेल ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा

Makkal Needhi Maiam leader Kamal Hassan in Coimbatore: I will neither contest upcoming Lok Sabha polls nor assembly bypolls to 18 constituencies in Tamil Nadu. I have lot of work to do. I will work towards the success of my candidates (file pic) pic.twitter.com/qeEeVdPQE0— ANI (@ANI) March 24, 2019