Loksabha Election 2019 / रूद्रपुर पहुंचे पीएम, देवभूमि को बताया सैनिक धाम, कहा – वीरों की भूमि है उत्तराखंड

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल फूंकने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है और आज पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी रण का आगाज़ कर दिया है। गुरूवार कोपीएम नरेंद्र मोदी कुल तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले आज पीएम मोदी मेरठ पहुंचे थे जिसके बाद अब वो रूद्रपुर पहुंचे और चुनावी जनसभा को संबोधित किया।इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के अखनूर में भी चुनावी रैली का शंखनाथ करेंगे। जो शाम को होगी। गुरूवार को पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ पहुंचे जहां उन्होने बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होगी।

मंच से पीएम ने साधा कांग्रेस पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि विपक्ष कहता है कि मोदी को आतंकवाद के खिलाफ लडाई की बात नहीं करनी चाहिए, देश की सुरक्षा का मुद्दा नहीं उठाना चाहिए…तो क्या मोदी चुप बैठ जाएगा? डरने वाले संस्कार इस चौकीदार में नही है।

उत्तराखंड में जोड़ा पांचवा मसैनिक धाम

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि उत्तराखंड में चार धाम हैं लेकिन मैं पाचवां धाम भी जोड़ता हूं – सैनिक धाम।

पीएम मोदी ने गिनाई बीजेपी की उपलब्धियां

इस दौरान प्रधानमंत्री ने बीजेपी की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होने बताया कि पहाड़ों में रेल पहुंचाने के सपने को किस तरह साकार बीजेपी ही कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

रूद्रपुर में पीएम मोदी की रैली