JDU नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान, दो गुटों में बंटा विपक्ष, RLSP ने किया पलटवार

नई दिल्ली। 19 मई यानी रविवार को लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के लिए आखिरी चरण की वोटिंग होगी। वहीं, 23 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इधर, नई सरकार के गठन के लिए सियासी हलचल तेज है। विपक्षी पार्टियां लगातार एक-दूसरे से संपर्क साध रही है और नेताओं के बीच मुलाकात का दौर जारी है। इसी कड़ी में BJP के सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड ( JDU ) के महासचिव केसी त्यागी ( K. C. Tyagi ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम से पहले ही विपक्ष दो गुटों बंट गया है।
पढ़ें- अरविंद केजरीवाल का दावा, इंदिरा गांधी की तरह कभी हो सकती है मेरी हत्या
दो हिस्सों में बंटा विपक्ष- केसी त्यागी
केसी त्यागी ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि विरोधी खेमा दो हिस्सों में बंट गया है। इसमें एक का नेतृत्व फेडरल खेमा कर कर रहा है, तो दूसरे का कांग्रेस। केसी त्यागी ने दावा किया है कि फेडरल फ्रंट के प्रमुख नेताओं ने कांग्रेस से दूरी बना ली है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ( TMC ), बीजू जनता दल (BJD), वाईएसआर कांग्रेस ( YSR Congress ), समाजवादी पार्टी ( SP ), बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) जैसे दलों ने कांग्रेस से दूरी बना ली है, लिहाजा इन मुलाकातों का ठोस नतीजा निकलने की सम्भावना कम है।
पढ़ें- JDU: ‘हमारे मेनिफेस्टो में कुछ नया नहीं इसलिए कोई मुद्दा नहीं’, धारा- 370 पर BJP से मतभेद
राहुल गांधी बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री- RLSP
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के महासचिव माधव आनंद ने केसी त्यागी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे की सरकार की कोई संभावना नहीं है। केन्द्र में नई सरकार यूपीए की बनेगी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।