EX स्पेशल सीपी दीपक मिश्रा हो सकते हैं भाजपा में शामिल, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से हो रही मुलाकात

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। पहले चरण के लिए आज शाम पांच बजे प्रचार-प्रसार थम जाएगा। गुरुवार को वोट डाले जाएंगे। लेकिन, अभी भी पार्टी में शामिल होने और छोड़ने का दौर जारी है। खबर आ रही है कि दिल्ली के पूर्व स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर दीपक मिश्रा भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
भाजपा के होंगे EX स्पेशल सीपी दीपक मिश्रा!
जानकारी के मुताबिक, एक्स स्पेशल सीपी दीपक मिश्रा दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालाय पहुंच चुके हैं। फिलहाल, वह रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, मिश्रा मंगलवार को भाजपा का दामन थाम सकते हैं। गौरतलब है कि काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी कि मिश्रा भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन, अचानक भाजपा मुख्यालय पहुंचने से सियासत गरमा गई है। हालांकि, अभी तक इस मामले में न तो मिश्रा की ओर से और न ही भाजपा की ओर से कोई बयान आया है। देखना यह है कि मिश्रा भाजपा में आज ही शामिल होते हैं या अभी इस पर संशय बना रहेगा।
गौरतलब है कि इस बार भाजपा और कांग्रेस कई हस्तियों को पार्टी में शामिल कर रही हैं। कई फिल्मी सितारे, खिलाड़ी, समाजसेवी और ब्यूरोक्रेट्स इस बार सियासी मैदान में कूद चुके हैं और चुनाव भी लड़ रहे हैं। अब देखना यह है कि EX स्पेशल सीपी दीपक मिश्रा इस बार राजनीति की शुरुआत करते हैं या फिर अभी और इंतजार करना पड़ेगा।