CPI उम्मीदवार मोहम्मद सलीम ने रिटर्निंग ऑफिसर को लिखा पत्र, 15 मतदान केंद्रों पर फिर से वोटिंग कराने की मांग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सरगर्मियां तेज हैं। दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल से रायगंज संसदीय क्षेत्र से भाकपा उम्मीदवार मोहम्मद सलीम ने रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिखकर 15 मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान कराने की मांग की है।
यह भी पढ़ें-शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- ‘कांग्रेस से इस्‍तीफा मेरे लिए आत्‍मसम्‍मान की बात’

West Bengal: Mohammed Salim, CPI (Marxist) candidate from Raiganj Parliamentary constituency, writes to Returning Officer demanding re-polling at 15 polling booths. #LokSabhaElections2019 pic.twitter.com/BwoDDSWIV7— ANI (@ANI) April 19, 2019

रिटर्निग ऑफिसर को लिखे पत्र में मोहम्मद सलीम ने 33, 34,35,36,37 38,39,49,52,53,42,45,46,47 और 55 इन मतदान केंद्रों पर फिर से चुनाव कराने की अपील की। भाकपा उम्मीदवार ने शिकायत करते हुए कहा कि मतादन के दौरान इन पोलिंग बूथों पर अनियमित्ता हुई है।
यह भी पढ़ें-रिश्तों पर जमी बर्फ 24 साल बाद पिघली, मायावती ने किया मुलायम का अभिनंदन, कहा- ये हैं असली नेता
आपको बता दें कि बीते 18 मार्च को संपन्न दूसरे चरण के मतदान के दौरान रायगंज लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हुई थी। वहीं, गुरुवार को इस्लामपुर में भाकपा प्रत्याशी मो.सलीम की गाड़ी को निशाना बनाकर हमला किया गया था। साथ ही उनके साथ मारपीट भी की गई थी।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.