CM केजरीवाल ने थप्‍पड़कांड को बताया साजिश, कहा- ‘हमले के लिए भाजपा जिम्‍मेदार, मैं डरने वाला नहीं हूं’

नई दिल्‍ली। थप्‍पड़कांड के एक दिन बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि शनिवार को मोती नगर में रोड शो शुरू होते ही एक शख्‍स ने मेरे ऊपर हमला किया। मेरे ऊपर हमले के लिए भाजपा सरकार जिम्‍मेदार है। इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं हूं। न ही डरा हूं। दिल्‍ली की जनता ने मुझे सीएम बनाया है। मैं जनता का एहसानमंद हूं। खून का एक-एक कतरा दिल्‍ली और देश पर कुर्बान कर दूंगा।
दक्षिण कमान पुणे के लिए रक्षा उपकरणों की खरीद में बरती गई लापरवाही, लेफ्टिनेंट ज…

Delhi CM Arvind Kejriwal: A Chief Minister was attacked and the Central govt says, ‘didn’t receive the complaint, unable to move ahead with further proceedings, the PM should resign over it. It’s not an attack on Arvind Kejriwal, it is an attack on Delhi’s mandate. pic.twitter.com/RsUlRFhlVn— ANI (@ANI) May 5, 2019

सुरक्षा की जिम्‍मेदारी भाजपा सरकार की
सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरे ऊपर यह नौवां हमला है। सीएम बनने के बाद यह पांचवा हमला है। उन्‍होंने कहा कि आजाद भारत में किसी भी सीएम पर शायद ही इतना हमला हुआ होगा। हमारी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी भाजपा सरकार और दिल्‍ली पुलिस की है।
 
 राजनीति में आम आदमी पसंद नहीं है
उन्‍होंने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इन्‍हें राजनीति में आम आदमी पसंद नहीं है। दिल्‍ली की जनता सब देख रही है। 12 मई को दिल्‍ली की जनता वोट डालकर मोदी सरकार को जवाब देगी। उन्‍होंने कहा कि मेरे घर में सीबीआई रेड कराई गई। क्‍या मोदी सरकार के पास इस बात का जवाब है। मोदी के खिलाफ बोलने पर मॉब लिंचिंग कराई जाती है। पीएम मोदी अपने खिलाफ हर आवाज बंद करना चाहते हैं। यह तानाशाही है। हम इसे नहीं चलने देंगे।
दिल्‍ली के CM केजरीवाल का पश्चिमी दिल्‍ली में रोड शो आज, पार्टी प्रत्‍याशी के पक… 
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.