CM कुमारस्‍वामी ने सुमनलता पर कसा तंज, कहा- ‘मेरी वजह से मिली थी अंबरीश को पहचान’

नई दिल्‍ली। कर्नाटक के मांड्या सीट पर सीएम एचडी कुमारस्‍वामी के बेटे निखिल कुमारस्‍वामी और सुपरस्‍टार अभिनेता अंबरीश की पत्‍नी सुमनलता अंबरीश के बीच कांटे की टक्‍कर है। इस सीट पर निखिल कांग्रेस-जेडीएस की ओर से उम्‍मीदवार हैं तो सुमनलता अंबरीश बतौर निर्दलीय उम्‍मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इस सीट पर दोनों के बीच कांटे की टक्‍कर है। पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाने का सिलसिला भी जारी है। अब सीएम कुमारस्‍वामी भी इस सियासी जंग में अपने बेटे के पक्ष में कूद पड़े हैं। उन्‍होंने निर्दलीय उम्‍मीदवार सुमनलता पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है।
शशि थरूर से अस्‍पताल में मिलीं निर्मला सीतारमण, कांग्रेस नेता ने मुलाकात को बताय…
जेडीएस के एहसान को न भूलें सुमनलता
सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने कहा कि कन्‍नड़ और अन्‍य दक्षिण भारतीय भाषा के सुपरस्‍टार अंबरीश को मेरी वजह से पहचान मिली। आज उन्‍हीं की पत्‍नी सुमनलता जेडीएस को चोरों की पार्टी बता रही हैं। उन्‍होंने निर्दलीय प्रत्‍याशी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं, कर्नाटक का सीएम प्रदेश की जनता की वजह से हूं न कि अंबरीश की वजह से। जबकि सुमनलता के पति को पहचान जेडीएस की वजह से मिली थी। आज इस एहसान को भूलकर अंबरीश की पत्‍नी जेडीएस पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।
 

K’taka CM HD Kumaraswamy:It’s because of me that contribution of Ambareesh is being given recognition&she(Independent MP candidate from Mandya Sumanlatha Ambareesh)goes around Mandya saying JDS is a party of thieves.I’m CM because of no other person but you(audience) ‘punyaatmas’ pic.twitter.com/oxh0BkGEqH— ANI (@ANI) April 16, 2019

16वीं लोकसभा में सबसे कम था मुस्लिम सांसदों का प्रतिनिधित्व, क्‍या इस बार होगा सुधार?
मांड्या से निर्दलीय प्रत्‍याशी हैं सुमनलता
आपको बता दें कि मांड्या लोकसभा सीट से सुपरस्‍टार अंबरीश की पत्‍नी सुमनलता अंबरीश निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में चुनाव लड़ रही हैं। जानकारी के मुताबिक भाजपा का अप्रत्‍यक्ष समर्थन उन्‍हें हासिल है। यही कारण है कि मांड्या सीट पर एचडी देवेगौड़ा के पोते और एचडी कुमारस्‍वामी के बेटे निखिल कुमारस्‍वामी के बीच कांटे की टक्‍कर है। इतना ही नहीं दोनों के बीच सियासी आरोप-प्रत्‍यारोप भी चरम पर पहुंच गया है। इस सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है।