BJP में शामिल हुईं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा, गुजरात से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले जहां नेता एक दल छोड़ दूसरे दल का दमन थाम रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नए नए चेहरे भी किस्मत आजमाने राजनीति में उतर रहे हैं। इस कड़ी में अब भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा का नाम भी जुड़ गया है। रीवाबा ने गुजरात में रविवार की शाम बीजेपी का दामन थाम लिया है।
लोकसभा चुनाव लड़ने के भी कयास
गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फलदू और सांसद पूनम की उपस्थिती में जामनगर स्थित पार्टी दफ्तर में रीवाबा जडेजा बीजेपी में शामिल हुईं। बीजेपी का अंगवस्त्र धारण करने के बाद रबीबा ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से बहुत प्रभावी हैं, इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी रीवाबा को इसी लोकसभा चुनाव में सियासी पारी खेलने के लिए मैदान में उतार सकती है। वहीं एक सवाल के जवाब में रबीबा ने कहा कि टिकट का फैसला पार्टी करेगी, वे सिर्फ सेवा के मकसद से राजनीति में आई हैं।
हंदवाड़ा में एनकाउंटर खत्म होते पुलवामा में बम धमाका, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

Jamnagar: Rivaba Jadeja, wife of cricketer Ravindra Jadeja joined BJP in presence of Gujarat Agriculture Minister R C Faldu and MP Poonam Madam earlier today. #Gujarat pic.twitter.com/d6GV1DM2Dv— ANI (@ANI) March 3, 2019

पिछले साल करणी सेना में हुई थीं शामिल
गौरतलब है कि पिछले ही साल अक्टूबर में रीवाबा राजपूत करणी सेना का भी दामन थामा था। करणी सेना ने उन्हें गुजरात ईकाई की महिला शाखा का अध्यक्ष बनाया था। उस वक्त ही उन्होंने भविष्य में चुनावी राजनीति में आने की संभावना से भी इंकार नहीं किया था।