BJP नेता ने दी PM मोदी को नसीहत- राजीव गांधी पर मत बोलिए, लिट्टे ने की थी उनकी हत्या

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) लगातार कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए पूर्व पीएम राजीव गांधी ( Rajiv Gandhi ) पर हमलावर हैं। कांग्रेस भी मोदी के हर आरोप पर पलटवार कर रही है लेकिन अब विरोध का सुर बीजेपी से भी उठा है। कर्नाटक बीजेपी नेता श्रीनिवास प्रसाद ( Srinivasa Prasad ) ने खुलकर पीएम मोदी का विरोध किया है।
राजीव गांधी तो बहाना हैं, असल मतलब सिखों को लुभाना और रफाल को भुलाना है
‘हर कोई जानता है कि उनकी हत्या कैसे हुई’
श्रीनिवास प्रसाद ने कहा कि हर कोई जानता है कि आतंकी संगठन लिट्टे ( LTTE ) ने योजना बनाकर राजीव गांधी ( Rajiv Gandhi ) की हत्या कर दी थी। उनकी मृत्यु भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से नहीं हुई थी। कोई भी ऐसा नहीं मानता है, यहां तककि मुझे भी इसका विश्वास नहीं है।
कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- ‘हमारी पार्टी को लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगा बहुमत’

Srinivasa Prasad, BJP: Rajiv Gandhi took bigger responsibilities at a young age. Tallest personalities in politics like Vajpayee ji have spoken many good things about Rajiv Gandhi. https://t.co/6WCskEAvxi— ANI (@ANI) May 8, 2019

‘वाजपेयी भी करते थे राजीव गांधी की तारीफ’
बीजेपी नेता ने नसीहत भरे लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi ) के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, लेकिन उनके लिए राजीव गांधी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए। छोटी सी उम्र में ही राजीव गांधी के ऊपर बड़ी जिम्मेदारियां थीं। राजनीति में सबसे ऊंचा व्यक्तित्व रखने वाले वाजपेयी जी ( Atal Bihari Vajpayee ) ने भी राजीव गांधी के बारे में कई अच्छी बातें की हैं।
रॉबर्ट वाड्रा का पीएम मोदी पर पलटवार, ‘अपने पाप छिपाने के लिए आप मुझ पर भाषण देते हैं’
मोदी ने राजीव को कहा था भ्रष्टाचारी नं. 1
बता दें कि पीएम मोदी ने सबसे पहले 4 मई को एक रैली में राहुल पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘आपके पिता के दरबारी उन्हें मिस्टर क्लीन कहते थे, लेकिन उनकी मौत भ्रष्टाचारी नं. 1 के रूप में हुई। इसके बाद तो आरोपों का सिलसिला ही शुरु हो गया। बुधवार को रामलीला मैदान में पीएम ने कहा कि राजीव ने भारतीय नौसेना के युद्धपोत INS विराट का इस्तेमाल पिकनिक मनाने के लिए किया था।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..