AAP पर फिर भड़कीं अलका लांबा, रोड शो में केजरीवाल की गाड़ी में नहीं मिली जगह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) और विधायक अलका लांबा के बीच लगातार मामला बिगड़ता जा रहा है। हाल ही में अलका लांबा ने कहा था कि वो AAP उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगी। वहीं, अब रोड शो में केजरीवाल की गाड़ी में जगह नहीं मिलने से वह भड़क गई हैं और पार्टी पर अपमान करने का आरोप लगाया है।
AAP से फिर खफा अलका लांबा
AAP विधायक अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘पार्टी उम्मीदवार पंकज जी का फ़ोन आया की मुझे CM के रोड शो में शामिल होना है, मैं तैयार थी, फिर संदेश भिजवाया गया, मैं CMके साथ गाड़ी पर नहीं रहूंगी, गाड़ी के पीछे चलना होगा जबकि बाकी MLAs खासकर असीम रहेगें, यह उनके द्वारा आयोजित रोड शो है, यह अपमान मुझे और मेरे लोगों को मंजूर नही था।’ अलका लांबा के इस ट्वीट से साफ स्पष्ट है कि एक बार फिर पार्टी और उनके बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की और रोड शो किया। केजरीवाल का रोड शो चांदनी चौक में हुआ, लेकिन उसमें अलका लांबा शामिल नहीं थीं।
 

पार्टी उम्मीदवार पंकज जी का फ़ोन आया की मुझे CMके रोड़ शो में शामिल होना है,मैं तैयार थी,फिर संदेश भिजवाया गया,मैं CMके साथ गाड़ी पर नही रहूँगी,गाड़ी के पीछे चलना होगा,जब कि बाकी MLAs,ख़ास कर असीम रहेगें,यह उनके द्वारा आयोजित शो है,यह अपमान मुझे और मेरे लोगों को मंजूर नही था। https://t.co/tSvStM6ax8— Alka Lamba (@LambaAlka) May 2, 2019

अलका को लेकर कई अटकलें
यहां आपको बताते चलें कि पिछले काफी समय से इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अलका लांबा पार्टी से नाराज चल रही हैं। वह कई दिनों से पार्टी लीक से हटकर बयानबाजी कर रही थीं और कयास थे कि वह कांग्रेस में भी शामिल हो सकती हैं। हालांकि, उन्होंने कुछ दिन पहले साफ कहा था कि वह अभी आम आदमी पार्टी में ही हैं और कांग्रेस में जाने की अटकलें बेबुनिया है।