18 मार्च को एलजेपी करेगी उम्मीदवारों की घोषणा, पार्टी ने फाइनल किए प्रत्याशियों के नाम

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। अब सभी राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने में जुट गई हैं। कयास लगाया जा रहा है कि जल्द से जल्द सभी पार्टियां उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देंगी। इसी बीच लोजपा की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है। पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि अगामी 18 मार्च को एलजेपी अपने उम्मीदवारों की घोषण कर देगी।
लोजपा में प्रत्याशियों के नाम फाइनल
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रदेश अध्यक्ष पारस ने कहा कि एलजेपी में उम्मीदवारों के नाम फाइनल हो गए हैं और 18 मार्च को इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी। पारस ने कहा कि चिराग पासवान को जमुई से टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में हमारे कोटे को 6 सीटें मिली हैं और हमें मुंगेर के बदले नवादा सीट भी मिली है। पारस ने कहा कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों से उम्मीदवार का ऐलान एक साथ करेगी। पारस ने कहा कि एलजेपी अपने उम्मीदवारों की जल्द घोषणा कर देती, लेकिन जेडीयू और भाजपा के बीच बात अभी भी चल रही है।
हाजीपुर सीट पर मंथन जारी
उन्होंने कहा कि अभी हाजीपुर सीट को लेकर मंथन जारी है। क्योंकि, इस बार रामविलास परासवान लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। लिहाजा, चर्चा यह है कि पार्टी इस सीट से किसे चुनाव लड़ाएगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी हाईकमान लेगी। अब देखना यह है कि 18 तारीख को जो घोषणा होगी, उसमें किसे टिकट मिलती है और किसका टिकट कटता है।