12 मार्च को अहमदाबाद में होगी CWC की बैठक, प्रियंका गांधी पहली बार होंगी शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक 12 मार्च को अहमदाबाद में होगी। बता दें कि पहले यह बैठक 28 फरवरी को अहमदाबाद में होने वाली थी, लेकिन भारत-पाक के बीच पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पैदा हुए तनाव और सुरक्षा हालात को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था।
आज कलबुर्गी में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, क्‍लस्‍टर मीट में शामिल होंगे ‘शाह’
सोनिया और राहुल भी होंगे शामिल हाल ही में कांग्रेस की महासचिव नियुक्‍त की गई प्रियंका गांधी पहली बार कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगी। जानकारी के मुताबिक सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी हिस्सा लेंगी। कांग्रेस कार्यसमिति की यह बैठक साबरमती आश्रम में सर्वधर्म सभा के बाद शुरु होगी।
रविशंकर प्रसाद बोले- जवानों की शहादत का मजाक उड़ाती है ‘कांग्रेस’
59 वर्षों बाद अहमदाबाद गुजरात कांग्रेस अध्‍यक्ष के एक नेता ने कहा कि सीडब्ल्यूसी की बैठक अहमदाबाद में इससे पहले 1960 हुई थी। चुनाव से ठीक पहले पीएम के गृह राज्‍य में सीडब्लूसी की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुजरात से हैं।
पीएम मोदी ने केशुभाई के पांव छूकर इस वोट बैंक पर साधा निशाना, मांगा आशीर्वाद

Congress Working Committee (CWC) meeting scheduled to be held on 12th March at Ahmedabad . pic.twitter.com/htVe5DcaJA— ANI (@ANI) March 6, 2019