हरियाणा की जमीन से राहुल गांधी का PM पर निशाना- ‘नरेंद्र मोदी ने हर कदम पर बोला झूठ’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को हरियाणा के दौरे पर रहे। राहुल गांधी ने सिरसा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह सिरसा में युवाओं और किसानों को बताना चाहते हूैं, नरेंद्र मोदी ने आपसे झूठे वादे किए हैं, आपसे 15 लाख रुपए को लेकर झूठ बोला है। लेकिन हम वादा करते हैं कि आपको आपके बैंक खाते में 3,60,000 मिलेंगे।
कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अगर आप राजीव गांधी जी और मेरी बात करना चाहते हैं तो जरूर करिए, दिल खोल के करिए। मगर जनता को यह समझा दीजिए कि आपने रफाल मामले में क्या किया या क्या नहीं किया? जो वादा किया था दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का क्या वह पूरा किया?’
सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने केन्द्र की आपत्ति को किया खारिज, दो न्यायाधीशों के नाम की सिफारिश भेजी
 

Congress President Rahul Gandhi in Sirsa, Haryana: I want to tell the youth & farmers in Sirsa, Narendra Modi made false promises to you, lied to you about Rs 15 lakh, but we promise you will get 3,60,000 in your bank account (in 5 years). https://t.co/bzHyV7yjjL— ANI (@ANI) May 9, 2019

बड़ी खबर: मुंबई की इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस के साथ डॉक्टर ने किया रेप, खबर लगते ही मच गया हड़कंप
इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मध्य प्रदेश से भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। किसानों के कर्जमाफी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाई और चाचा के लड़के का भी माफ हुआ है। गांधी ने यहां को भिंड, मुरैना और ग्वालियर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमत्री चौहान को आड़े हाथों लिया और कहा, “मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया है कि राज्य में किसानों का कर्ज माफ हुआ है। उनमें चौहान के भाई राहित सिंह और चाचा के लड़के भी शामिल हैं।”
 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.