सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘राष्‍ट्रीय हितों से समझौता स्‍वीकार नहीं’

नई दिल्‍ली। अहमदाबाद में जारी कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC ) की बैठक में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्‍ट्रीय हितों के साथ समझौता स्‍वीकार नहीं करेगी। केंद्र सरकार समझौते की राजनीति कर रही है। मोदी खुद को सबसे बड़ा पीड़ित बताकर जनता को गुमराह करना चाहते हैं। सच्‍चाई यह है कि इस देश में सबसे ज्‍यादा पीडि़त यहां की जनता है। उन्‍होंने केंद्र सरकार की नीतियों को दलित और गरीब विरोधी बताया है। लोकसभा चुनाव में देश की जनता इसका माकूल जवाब देगी।
अर्थव्‍यवस्‍था की स्थिति खराब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सीडब्‍लूसी बैठक में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि इस समय लोगों को यूपीए सरकार की उपलब्धियां बताने की जरूरत है। मौजूदा मोदी सरकार झूठा प्रचार कर रही है। मोदी सरकार की नीतियों की वजह से अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब है। गलत नीतियों के कारण युवाओं में बेरोजगारी चरम पर है। बता दें कि सीडब्‍लूसी की बैठक में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी पहुंच गए हैं। वह आज कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा करेंगे।
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- ‘गांधीजी इस पार्टी को 1947 में ही भंग करना चाहते थे’
रणनीति पर मंथन जारी बता दें कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की गुजरात में बैठक जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत पार्टी के बड़े दिग्गज इस बैठक में मौजूद हैं। अहदमाबाद में सीडब्‍लूसी की बैठक 58 साल बाद हो रहा है।