सैम पित्रोदा के सवाल पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- ‘सुरक्षाबलों को नीचा दिखाना विपक्ष की फितरत है’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक को लेकर विवादित बयान दिया है। पित्रोदा के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी अपने ट्वीट में लिखा है कि सुरक्षाबलों पर सवाल उठाना विपक्षी दलों की फितरत में शुमार है। सुरक्षा बलों को नीचा दिखाना कांग्रेस की परंपरा में शामिल है। देश की जनता इस मुद्दे पर कांग्रेस को सबक सिखाने का काम करेगी।
राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने एयर स्‍ट्राइक पर उठाए सवाल, मुंबई हमले पर प…
माफ नहीं करेगी देश की जनता उन्‍होंने देश के नागरिकों से आह्वान किया है कि वो सेना के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं से सवाल पूछें। मोदी ने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता शर्मनाक सवाल पूछने वालों को माफ नहीं करेगी। पूरा देश देश सैनिकों के साथ खड़ा है। पीएम मोदी ने कहा है कि यह एक नया भारत है। हम आतंकवादियों को उसी भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं और ब्याज के साथ कीमत वापस लेंगे।
कार्यसमिति की बैठक आज, आ सकती है BJP दूसरी लिस्ट
ठगा क्‍यों महसूस करते हैं पित्रोदा आपको बता दें कि सैम पित्रोदा ने अपने विवादित बयान में कहा है कि अगर एयर स्ट्राइक में 300 आतंकियों की मौत हुई है तो हम सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिर लाशें कहां है। कितने आतंकी मारे गए हैं इस बात को लेकर देश की जनता जानना चाहती है। भारत के नागरिक के नाते मै ठगा हुआ महसूस कर रहा हूं। जब कोई विदेशी न्यूज पेपर यह बता रहा है कि वहां कोई भी आतंकी मारा नहीं गया है। ऐसे में केंद्र सरकार को तथ्‍यों के साथ सामने आने की जरूरत है।

PM Narendra Modi: Opposition insults our forces time and again.I appeal to my fellow Indians- question Opposition leaders on their statements.Tell them- 130 crore Indians will not forgive or forget the Opposition for their antics. India stands firmly with our forces. https://t.co/TVUrwR5Q0a— ANI (@ANI) March 22, 2019

PM Narendra Modi: Loyal courtier of Congress’ royal dynasty admits what the nation already knew- Congress was unwilling to respond to forces of terror.This is a New India- we will answer terrorists in a language they understand and with interest https://t.co/OZTE0san20— ANI (@ANI) March 22, 2019