सीतामढ़ी में बोले अमित शाह- ‘लालू के जंगलराज से बिहार को नीतीश-सुशील की जोड़ी ने किया मुक्त’

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को बिहार के सीतामढ़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण सब जगह मोदी- मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं। ये नारे देश की जनता इसलिए लगा रही है कि 70 साल से देश जिस शासन की राह देश देख रहा था, वो शासन मोदी जी की सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज तक एक भी छुट्टी नहीं ली। दूसरी ओर गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं जो हर तीसरे-चौथे महीने छुट्टी लेकर चले जाते हैं और उनकी मां भी ढूंढती रह जाती है कि बेटा कहां गया।
कश्मीर: पुलिस ने दो आतंकियों को किया गिरफ्तार, श्रीनगर में पुलिस चेक पोस्ट पर किया था हमला
 

LIVE: Shri @AmitShah addresses public meeting in Sitamarhi, Bihar. #ModiHaiToVikasHai https://t.co/wd1bcJNN7b— BJP (@BJP4India) April 28, 2019

जिन्ना विवाद: ‘शत्रु’ के समर्थन में उतरी एनसीपी, अमित शाह से कहा- यह भाजपा की दी हुई शिक्षा
राजद प्रमुख पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि जब लालू-राबड़ी का और राहुल बाबा के परिवार का शासन चलता था, तब गरीब इलाज कराने के लिए बेबस था। गरीब के पास इलाज के लिए पैसे नहीं होते थे। लेकिन आज आयुष्मान भारत योजना से देश के करीब 24 लाख लोगों का मुफ्त इलाज कराने का काम भाजपा की मोदी सरकार ने किया है। लालू-राबड़ी के राज में बिहार में गुंडागर्दी, जातिवाद, अपहरण, बलात्कार होते थे, तबादला उद्योग चलता था। बिहार को इस जंगलराज से मुक्ति नीतीश कुमार और सुशील मोदी जी की जोड़ी ने दी है।
राजनीति के बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाए फिल्म जगत के ये चमकते सितारे, नहीं खेल पाए लंबी पारी
 कश्मीर के हालात को लेकर भाजपा अध्यक्ष न उमर अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गठबंधन के उमर अब्दुल्ला कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। वो चाहते हैं कि कश्मीर भारत से अलग हो जाए। मोदी सरकार ने सरकार ने बिहार के विकास के लिए 5 साल में 6 लाख 6 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है। उन्होंने कहा कि सालों से पिछड़े वर्ग की मांग थी कि उन्हें संवैधानिक सम्मान मिलना चाहिए। लेकिन कांग्रेस, आरजेडी ने कुछ नहीं किया है।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.