सीएम फडणवीस से मुलाकात के बाद बोले रामदास अठावले, आगामी मोदी कैबिनेट में मेरी सीट पक्की

नई दिल्ली। आरपीआई प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस से सियासी मुद्दों पर खुलकर बातचीत हुई है। बातचीत के दौरान सीएम ने आश्वासन दिया है कि मेरा राज्यसभा का कार्यकाल आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी की आगामी कैबिनेट में स्थान दिलाने का भरसक प्रयास करूंगा। इस बात का भी भरोसा दिया है कि अक्टूबर में प्रस्तावित महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आरपीआई के सियासी कद का ख्याल रखा जाएगा।
सीबीआई ने किया खुलासा- सार्वजनिक उपक्रम में चौकीदारों की भर्ती में हुआ बड़ा घोटाला
यूपी में प्रत्याशी उतारने की दी थी चेतावनी आपको बता दें कि महराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं। एनडीए का हिस्सा होने के बावजूद आरपीआई के खाते में एक भी सीट नहीं आई। महराष्ट्र में 25 सीटों पर भाजपा और 23 सीटों पर शिवसेना ने चुनावी मैदान में उतारे हैं। इस बात से नाराज आरपीआई प्रमुख रामदास अठावले ने 27 फरवरी को चेतावनी भरे लहजे में यूपी की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि मुझे कोई किनारे करेगा तो उन्हें किनारे करने की ताकत मुझमें है।

R Athawale, Republican Party of India: Y’day Maharashtra CM assured me that my Rajya Sabha term will be continued& that he will try to get me a cabinet berth or independent charge at the Center. He also gave assurance that we’ll be given seats in the assembly elections in October pic.twitter.com/aJFU9vHYmc— ANI (@ANI) March 24, 2019