सिंघवी का भाजपा पर निशाना, पीएम मोदी ने बनाया BJP को भारतीय झूठ पार्टी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के जैसे-जैसे दौर पूरे होते जा रहे हैं, राजनेता जमकर एक-दूसरे पर सियासी तीर छोड़नेे लगे हैं। इसी सिलसिले में कांग्रेस प्रवक्ता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बृहस्पतिवार को एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। सिंघवी ने कहा कि पीएम मोदी ने BJP को भारतीय झूठ पार्टी बना दिया है।
राहुल गांधी और समूचा विपक्ष पहले तय तो करे कि कौन बनेगा पीएम: नितिन गडकरी
राहलु गांधी की नागरिकता के मुद्दे पर सिंघवी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज कांग्रेस अध्यक्ष पर विदेशी नागरिक मामले में स्पष्ट कर दिया कि केवल चुनावों के चलते यह झूठे आरोप लगाए गए। उन्होंने कहा कि जानबूझकर राहुल गांधी को निशाना बनाना दिखा रहा है कि भाजपा हार के डर से बौखलाहट में है।

LIVE: Press briefing by @DrAMSinghvi, MP, Rajya Sabha. https://t.co/uQUYTQEgtX— Congress Live (@INCIndiaLive) May 9, 2019

सिंघवी यहीं पर नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ के प्रतीक बन चुके है। इसलिए उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज होना चाहिए। मोदी ने भाजपा का मतलब ही बदल दिया है। भारतीय झूठ पार्टी बना दिया है। मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ही घटा दिया है।”
चुनाव प्रचार से दूर रहने वाले आठ बार के सांसद ‘गुरुजी’ को नहीं है पीएम मोदी से डर
कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि पांच चरण के लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की हार तय हो गई है। सिंघवी ने कहा कि 30 वर्षों बाद प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर टिप्पणी करना आख़िर क्या दर्शाता है। एक दिवंगत आत्मा को अपशब्द बोलना मोदी की हताशा को दर्शाता है।
उन्होंने बताया कि पीएम मोदी अपना रिपोर्ट कार्ड देने की बजाए राजीव गांधी पर असफलता का ठीकरा फोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा समर्थित तत्कालीन सरकार ने ही राजीव गांधी की सुरक्षा में कटौती की थी।
Indian Politicsसे जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..