सपना चौधरी का ट्विस्टः पहले किया कांग्रेस में शामिल होने से इनकार, फिर भाजपा सांसद मनोज तिवारी से मिलीं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चल रहे अभियान के बीच मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब राजनीतिक मंच पर झटके दिखा रही हैं। शनिवार को कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के सामने आने के बाद सपना चौधरी ने रविवार शाम को इसका सिरे से खंडन किया। इसके बाद रविवार रात को उन्होंने भाजपा सांसद मनोज तिवारी से नई दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात कर सियासी हलचल मचा दी।
सपना चौधरी के पहले कांग्रेस और फिर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधियों से मिलने की खबर से राजनीति में खलबली सी मचा दी है। रविवार शाम को सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से इनकार किया।
सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इनकार, कहा- मीडिया में चल रही खबरें गलत
इसके बाद सपना चौधरी देर रात भाजपा सांसद मनोज तिवारी के घर पहुंची। लोकसभा चुनाव के दौरान सपना की राजनेता से मुलाकात को सियासी रंग ही दिया जा रहा है। मनोज तिवारी ने सपना चौधरी से अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी जारी की हैं। इसमें सपना चौधरी, मनोज तिवारी के घर पर खाने की मेज और सोफे पर साथ में बैठी हैं।इससे पहले रविवार शाम को सपना ने कहा कि उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। गौरतलब है कि शनिवार को एक तस्वीर सामने आई थी जिसके आधार पर दावा किया जा रहा था कि उन्होंने कांग्रेस जॉइन कर ली है। सपना ने रविवार को उस तस्वीर पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मीडिया में प्रियंका गांधी के साथ वायरल हो रही तस्वीर पुरानी है।
उन्होंने यह भी कहा कि उनकी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है। हालांकि, प्रियंका गांधी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो उनसे बेहद शांति और अच्छे से मिली थीं। सपना ने यह भी कहा कि उनका कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है और न ही वह चुनाव लड़ने जा रही हैं। अगर वह कभी चुनाव लड़ेंगी तो जरूर घोषणा करेंगी।
सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, पार्टी ने जारी किया सबूत
आपको बता दें कि एक दिन पहले यह खबरें आई थी कि सपना उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। उनके बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने का दावा किया जा रहा था।
इसके साथ ही जब भाजपा में शामिल होने पर मनोज तिवारी से संपर्क पर सवाल किया गया तो सपना ने कहा कि वो मेरे से बड़े आर्टिस्ट हैं, और अच्छे दोस्त हैं इसलिए मैं उनसे संपर्क में हूं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं भाजपा जॉइन कर रही हूं।
वहीं, सपना द्वारा कांग्रेस जॉइन किए जाने की खबरों का खंडन किए जाने के बाद मीडिया में उनका कांग्रेस सदस्यता फॉर्म वायरल हो रहा था। इस फॉर्म पर सपना चौधरी का न सिर्फ नाम है, बल्कि उनके हस्ताक्षर और तस्वीरें भी नजर आ रही हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।
अब देखने वाली बात यह है कि सपना चौधरी को लेकर लगाई जा रही सियासी अटकलें कितनी सच साबित होती हैं।