सनी देओल ने हलफनामे में बताया असली नाम, करोड़ों के कर्जदार हैं ‘तारा सिंह’

नई दिल्ली। तारा सिंह यानी सनी देओल अब रील लाइफ से निकलकर रीयल लाइफ में धमाल मचाने वाले हैं। अपनी फिल्मों के जरिये जनता का मनोरंजन करने के बाद अब वे असल जिंदगी में जनता सेवा का मन बना चुके हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद सनी ने सोमवार 29 अप्रैल को पंजाब के गुरदासपुर सीट से अपना नामांकन भरा। खास बात यह है कि इस नामांकन के जरिये सनी न सिर्फ अपनी असल संपत्ति का ब्यौरा दिया बल्कि अपनी असली नाम भी बताया।
87 करोड़ की संपत्ति सनी दंपती के नामफिल्मों में दमदार अभिनय की बदौलत सनी देओल ने अलग मुकाम हासिल किया। इस मुकाम ने उन्हें शोहरत के साथ दौलत भी दी। अपने हलफनामे में सनी ने इसी दौलत का यानी अपनी संपत्ति का जिक्र किया। सनी के मुताबिक 2017-18 में उनकी आय 63.82 लाख रु थी, जबकि साल 2016-17 में 96.29 लाख और इसके पहले साल 2015-16 में उनकी आय 2.25 करोड़ रु थी। सनी देओल ने अपनी कुल संपत्ति 87.18 करोड़ बताई है। चुनावी हलफनामे के मुताबिक, सनी की कुल चल-अचल संपत्ति 60.46 करोड़ और 21 करोड़ है। सनी के हलफनामे के मुताबिक उन पर 53 करोड़ का कर्ज भी है।
सनी देओल ने गुरदासपुर से नामांकन भरा, पिता धर्मेंद्र ने की थी भावुक अपील
बैंक खाते में सिर्फ 9 लाख रुपएसनी देओल के मुताबिक उनके खाते में सिर्फ 9 लाख रुपए नकद जमा हैं। जबकि पत्नी के खाते में 19 लाख रुपए। सनी ने पेशे से खुद को अभिनेता, निर्देशक और निर्माता भी बताया है। यही नहीं सनी के पास 1.59 करोड़ के वाहन है जबकि पत्नी के पास एक करोड़ छप्पन लाख के आभूषण।
साध्वी प्रज्ञा पर अब अपनों से ही घिरी भाजपा, बढ़ सकती है मुश्किल
ये है असली नामसनी देओल ने नामांकन पत्र में अपने असली नाम का जिक्र भी किया है। इसके मुताबिक सनी का असली नाम अजय सिंह देओल हैं। आपको बता दें कि सनी देओल की अपनी कई फिल्मों में भी अपना नाम अजय रखा है।सनी देओल के हलफनामे पर नजर दौड़ाएं तो सनी पर किसी भी तरह का कोई आपराधिक मामला नहीं है। यानी फिल्मों में हीरो के किरदार निभाने वाले सनी असल जिंदगी में भी बेदाग और साफ सुथरी छवि वाले इंसान हैं। आपको बता दें कि जब सोमवार को सनी देओल ने अपना नामांकन दाखिल किया तो उस वक्त उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी उनके साथ ही थे।