सनी देओल ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, मोदी बोले- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता से नेता और बीजेपी उम्मीदवार बने सनी देओल ( Sunny Deol ) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) से मुलाकात की है। पीएम मोदी ने खुद इसकी एक तस्वीर ट्वीट कर जानकारी दी। बीजेपी ने सनी को पंजाब के गुरुदासपुर संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार बनाया है।
मोदी बोले- सनी देओल की बातों से प्रभावित हुआ
बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने पहली बार पीएम से मुलाकात की है। मोदी ने सनी की तारीफ करते हुए फिल्म गदर का एक मशहूर डॉयलॉग को भी लिखा। मोदी ने लिखा कि सनी देओल को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है। वह उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन है। आज उनसे मिलकर खुशी हुई। हम सभी गुरदासपुर में उसकी जीत के लिए तैयार हैं! हम दोनों सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!
ममता बनर्जी को सत्ता से नहीं हटाया गया तो ISIS बंगाल को कश्मीर जैसा बना देगा: कैलाश

What struck me about @iamsunnydeol is his humility and deep passion for a better India.Happy to have met him today. We are all rooting for his victory in Gurdaspur! We both agree- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा! pic.twitter.com/o4tcvITy2e— Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) April 28, 2019

बीजेपी नेता बनने के कुछ ही देर बाद मिला टिकट
बता दें 23 मई को मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र के बेटे सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामा था। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में वह पार्टी में शामिल हुए। वहीं पंजाब बीजेपी के मौजूदा प्रदेश नेतृत्व और पार्टी काडर के योग्य उम्मीदवार की तलाश करने में विफल होने पर पार्टी ने आखिरकार सनी देओल को ही गुरुदासपुर से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया।
श्रीलंका में नहीं रुक रही आतंकी घटनाएं, भारत ने नागरिकों से कहा-यात्रा करने से बचें
19 मई को पंजाब में चुनाव
पंजाब की 13 संसदीय क्षेत्रों के लिए 19 मई को मतदान होगा। सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव का यह आखिरी चरण होगा।