सतपाल सिंह सत्ती ने सिद्धू को बताया दलबदलू, पूछा- क्या अब वे गोमांस खा रहे हैं?

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्घू पर निशाना साधा है। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा, ‘राहुल गांधी को ‘पप्पू’ नाम देने वाले दलबदलू कांग्रेसी नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा के खिलाफ बोलने को गोमांस खाने के बराबर बताते थे। अब वे खुद स्पष्ट करें कि भाजपा पर झूठे आरोप लगाकर वे क्या गोमांस नहीं खा रहे।
कांग्रेस का झूठा प्रचार हवा में पत्ते की तरह उड़ जाएगा: सतपाल सिंह सत्ती
सतपाल सत्ती ने आगे कहा कि टीवी चैनलों से पैसे खाकर तालियां बजवाने वाले अब जनता को बता रहे हैं कि वोट किसे देना है। उन्होंने आगे कहा कि झूठ के पैर नहीं होते और मोदी की लहर में कांग्रेस का झूठा प्रचार हवा में पत्ते की तरह उड़ जाएगा। 23 मई को वोटों की गिनती के बाद कांग्रेस के दफ्तरों में सन्नाटा छा जाएगा। सत्ती ने आगे कहा कि देश भर के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास डगमगा गया है। हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जाती देख कांग्रेस के नेता परेशान हैं।
‘कांग्रेस पर सिख नरसंहार का कलंक’
1984 दंगों पर कटाक्ष करते हुए सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस पर सिख नरसंहार का कलंक लगा होने के बावजूद खुद को जन्मजात कांग्रेसी बताने में शर्म महसूस नहीं करते। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी के राजनीतिक सलाहकार सैम पित्रोदा तक सिखों को जिंदा जलाए जाने की शर्मनाक घटनाओं को जायज ठहराते रहे हैं। इसके बावजूद सिद्धू अवसरवाद की नई मिसाल बनकर उसी नकली गांधी परिवार की चाटुकारिता कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि जनता को सिद्धू के पुराने सारे बयान पता हैं जिनमें वे नकली गांधी परिवार की बखिया उधेड़ते थे। उनकी बातों का जनता पर अब कोई असर नहीं होता।
राहुल गांधी ने किया अमेठी से पलायन
भाजपा नेता का कहना है कि कांग्रेस की उलटी गिनती की रफ्तार अमेठी से राहुल गांधी के पलायन कर केरल के हिन्दू अल्पसंख्यक चुनाव क्षेत्र वायनाड से चुनाव लड़ने से तेज हो गई है। इस बार अमेठी जैसे कांग्रेस के मजबूत किले को ध्वस्त कर भाजपा की स्मृति ईरानी एक नया इतिहास बनाएंगी।