शाहनवाज हुसैन का आरोप, देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं आजम खान

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर निशाना साधा। हुसैन ने आरोप लगाया कि इस देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं आजम हुसैन।
शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया कि सपा नेता आजम खान ने जो बयान दिया है, उससे हिंदू और मुस्लिम दोनों का अपमान किया है। उन्होंने कहा सपा नेता आजम खान इस देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं।
वायनाड हुआ 4G: चार गांधी मैदान में, राहुल के सामने Rahul और Raghul भी
उन्होंने कहा, “मैं आजम खान से भी कहना चाहता हूं कि जरा जबान संभाल के। आपकी जबान बहुत लंबी है। कई बार उत्तर प्रदेश की जनता ने आपकी वजह से अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव को सबक सिखाया है। जिस तरह की भाषा उन्होंने बोली, पहले तो इस देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं आजम खान।”

Syed @ShahnawazBJP is addressing a press conference at BJP HQ. https://t.co/F7j8QRhQ8G— BJP (@BJP4India) April 13, 2019

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो भी कांग्रेस के नेता बयान दे रहे हैं, वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर दे रहे हैं। इसका जवाब वोट के जरिये देश की जनता देगी। कांग्रेस को कोई विषय नहीं मिलता, सुबह से शाम तक उन्हें कुछ नहीं मिलता। हमारी पार्टी की वरिष्ठ प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी जी ने राहुल गांधी जी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अवमानना की याचिका दायर की है।
राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर’ बयान पर भाजपा हमलावर, सुप्रीम कोर्ट में 15 अप्रैल को होगी सुनवाई
वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस भ्रम पैदा कर रही है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस को कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। इसलिए इस तरह का भ्रम फैलाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि बदरुद्दीन अजमल खुद घुसपैठियों के सरदार हैं। वह बांग्लादेशी घुसपैठियों को शरण देते हैं, संरक्षण देते हैं, उनके पक्ष में आवाज उठाते हैं। उनकी पार्टी का नाम ही लोग बांग्लादेशी घुसपैठियों के संगठन के रूप में जानते हैं। एक भी घुसपैठिया हमारी सरकार आने के बाद इस देश में नहीं रह सकता। हमारे अध्यक्ष ने कहा है कि हम एक-एक को चुनकर इस देश से बाहर निकालेंगे। इस संकल्प से हम पीछे हटने वाले नही हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.