शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मुझे लगता है कांग्रेस ही भारत का राजनीतिक भविष्य

नई दिल्ली। बीजेपी से इस्तीफा देने और कांग्रेस में शामिल होने से पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के कायल हो चुके हैं। सिन्हा को लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है। मैंने सोनिया जी, राहुल और प्रियंका के साथ हाथ मिलाया है। मैं अब कांग्रेस का हिस्सा हूं।
‘अनुच्छेद 370 खत्म हुआ तो जम्मू कश्मीर से भारत का रिश्ता भी खत्म हो जाएगा’
कांग्रेस ने भारत को आजाद कराया: सिन्हा
न्यूज एजेंसी को दिए अपने साक्षात्कार में शत्रुघ्न ने कहा, मैंने कांग्रेस में शामिल होना क्यों चुना? मैंने बहुत सोच विचार कर यह फैसला किया है। और क्यों नहीं? कांग्रेस वहीं पार्टी है, जिसने भारत को आजाद कराया। उसने हमें सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित जवाहर लाल नेहरू जैसे राष्ट्रीय नेता दिए हैं। मुझे लगता है कि कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य है। उसने भारत को उसके मुश्किल भरे वक्त से गुजरते हुए देखा है। अब वक्त आ गया है कि उन्हें एक और मौका दें।
‘एक साल में राहुल बहुत परिपक्व हुए’
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर सिन्हा ने कहा कि वे पिछले एक साल में काफी परिपक्व हुए हैं। उनका अब उपहास नहीं किया जाता। प्रियंका ने भी राहुल के साथ हाथ मिलाया है। हमें उन्हें मौका देना होगा। मुझे खुशी हुई जब उन्होंने मुझसे बात की और कहा कि पार्टी में मेरा स्वागत करने पर वह बहुत खुश हैं।