विपक्षी नेताओं में मुझे गाली देने वालों की होड़ लगी: पीएम मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर राजनीतिक रैलियां कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने दक्षिण भारत का दौरा किया। कर्नाटक के बाद तमिलनाडु के कांचीपुरम में पीएम ने कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष में मुकाबला छिड़ गया है कि कौन मोदी की सबसे ज्यादा गाली देगा?
नई ऊंचाइयों नफरत: मोदी
पीएम ने कहा कि विपक्ष के बीच मोदी को लेकर नफरत नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। उनके बीच मुकाबला छिड़ गया है कि कौन मोदी को सबसे ज्यादा गाली देगा? कुछ लोग मुझे और मेरे परिवार को गाली देते हैं। कुछ मेरी गरीबी का मजाक उड़ाते हैं। कुछ मेरे नीची जाति से होने पर घेरते हैं।
रफाल सौदे का दस्तावेज चोरी होने का मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रक्षा मंत्रालय से मांगा हलफनामा

PM: Modi hatred among opposition is reaching new levels. They’ve a competition- who will abuse Modi most.Some abuse me & my family, some mock my poverty, some abuse my lower caste origins. Now one Congress leader talks of killing Modi but I’m not bothered, I’m here to do my work. pic.twitter.com/fdLNfzMWe2— ANI (@ANI) March 6, 2019

कांग्रेसी तो मुझे मारने की बात कर रहे: मोदी
कर्नाटक कांग्रेस के नेता बेलूर गोपालकृष्ण के बयान पर बगैर नाम लिए पीएम ने कहा कि अब तो एक कांग्रेस नेता मुझे मारने की बात कर रहे हैं, लेकिन मैं गालियों और धमकियों से परेशान नहीं होने वाला। भारत को मजबूत बनाने के लिए जो भी बन पड़ेगा वो सब करूंगा।
‘मुझे हराने के लिए कई पार्टिंयां एकजुट’
इससे पहले कालबुर्गी में मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में कई पार्टिंयां उन्हें हराने के लिए एकजुट हो रही हैं। वहीं मैं देश को आतंकवाद और गरीबी के खिलाफ लड़ने के लिए एक कर रहा हूं। उन्होंने कर्नाटक की गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह किसान विरोधी है और कर्ज माफ करने की बात छल और धोखा के अलावा कुछ भी नहीं है।