वित्त मंत्री अरुण जेटली बोले- कांग्रेस को पाकिस्तानी टीवी पर ज्यादा TRP मिल रही

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से रफाल लड़ाकू विमान सौदे में बार बार घोटाले की बात कहने से बीजेपी बेहद खफा दिख रही है। केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को यहां तक कह दिया कि कांग्रेस को पाकिस्तान के टेलीविजन पर ज्यादा टीआरपी मिल रही है। जेटली ने कहा कि इस मुद्दे पर सवाल कांग्रेस नेताओं की राष्ट्रीय सुरक्षा के खिलाफ की गई टिप्पणी से जनता का ध्यान भटकाने के लिए उठाए जा रहे हैं।
कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के ‘बिगड़े बोल’- पुलवामा हमले के पीछे मोदी और इमरान की ‘मैच फिक्सिंग’
कांग्रेस नहीं संभाल पा रही अपने नेता: अरुण जेटली
रफाल विमान की आपूर्ति में देरी की जांच की मांग संबंधी सवाल पर जेटली ने कहा कि सरकार ने बार-बार इस मुद्दे पर अपनी स्थिति साफ कर चुकी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर बात जजमेंट दिया है और सीएजी ने पहले ही इसका विश्लेषण कर चुकी है। उन्होंने कहा कि याचिकाकर्ता एक और मौका ले रहे हैं। कोई राजवंश यह दावा नहीं कर सकता कि वह सुप्रीम कोर्ट या सीएजी से ऊपर है और उसके फैसले व निष्कर्ष उस पर लागू नहीं होते। वित्तमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने बीते कुछ दिनों से अपने वरिष्ठ नेताओं के बयान से खुद को मुश्किल में पा रही है।
चोरी हुए दस्तावेजों पर राहुल ने पीएम को घेरा
बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सामानांतर बातचीत करने और भारत को फ्रांसीसी जेट की डिलीवरी में देरी के लिए जांच की मांग की। उन्होंने रक्षा मंत्रालय से चोरी हुए रफाल सौदे से संबंधित दस्तावेजों का मामला उठाया। राहुल ने कहा कि चोरी हुए दस्तावेज बताते हैं कि जेट की देरी और उसकी कीमत बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार थे। सरकार अब कहती है कि वह रफाल फाइलें चोरी होने के लिए मीडिया की जांच करेगी, लेकिन जिसने (मोदी) समानांतर बातचीत की, उसकी जांच क्यों नहीं होगी।