लोकसभा चुनाव: PM के ‘सराब’ का सपा ने दिया जवाब, मोदी-शाह की जोड़ी को बताया ‘नशा’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ की सभा में समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर तंज कसते हुए ‘सराब’ कहा। इसके बाद को पलटवारों की झड़ी लग गई है। सपा के प्रवक्ता ने अब ‘सराब’ की जंग को आगे बढ़ाते हुए मोदी और शाह की जोड़ी को ‘नशा’ बताया है।
मोदी-शाह की जोड़ी पर हमला
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज राय धुपचंडी ने अपने आधिकारिक ट्विट्र हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट की है। इसमें लिखा है हिंदुस्तान को नशा मुक्त बनाना है। तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से ‘न’ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नाम से ‘शा’ को मिलाते हुए इस जोड़ी को ‘नशा’ कहा है।

#23_मई_भाजपा_गई #MahaGathbandhan से #MahaParivartan @yadavakhilesh @samajwadiparty pic.twitter.com/s0ouKoyzRo— Manoj Dhoopchandi (@manojdhopchandi) March 28, 2019

उत्तराखंड में बोले PM मोदी: डरने वाले संस्कार आपके इस चौकीदार में नहीं
सुरजेवाला और अखिलेश ने भी दी नसीहत
कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी मोदी के ‘सराब’ फॉर्मूले पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा कि पीएम ने सपा, रालोद और बसपा के पहले अक्षर जोड़कर ‘सराब’ बनाकर लोकतांत्रिक मर्यादाओं का उल्‍लंघन किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन सच्‍चाई ये है कि पीएम मोदी फ्लॉप फिल्‍मों के फ्लॉप एक्‍टर की तरह हैं। जो हमेशा एक्रोनिम गढ़ते रहते हैं। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री को ‘सराब’ और ‘शराब’ के बीच का अंतर समझाया था।