लोकसभा चुनाव 2019: इनेलो ने बीजेपी से गठबंधन की जताई  इच्छा , लोगों से पूछा- हरा और भगवा एक हो जाएं?

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। 11 अफ्रैल से शुरू हो रहा लोकसभा चुनाव सात चरणों में होते हुए 19 अप्रैल को खत्म होगा। वहीं, 23 मई को EVM में कैद उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आएगा। लेकिन इससे पहले चुनावी गहमागहमी तेज हो गई है। नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने के सिलसिले से लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे से गठबंधन तक की कवायद शुरू हो चुकी है। इस बीच शनिवार को हरियाणा में ओपी चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल ने भाजपा के साथ गठबंधन की इच्छा जताई है।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: सोनिया गांधी के आवास पर CEC की बैठक, 4 राज्य के प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा
करण चौटाला ने पूछा यह सवाल…
झज्जर में एक रैली के दौरान करण चौटाला ने लोगों से कुछ सवाल किया। उन्होंने लोगों से पूछा, ‘क्या आप लोग चाहते हैं कि हरा और भगवा दोबारा एक हो जाए?’ करण चौटाला के इस सवाल के जवाब में लोगों ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया।

#WATCH: Indian National Lok Dal leader Karan Chautala asks his party members in Jhajjar, Haryana , “Kya aaplog chahte hain ki hara aur bhagwa dobara ek ho jaaye?” pic.twitter.com/tWUtI8uQ6C— ANI (@ANI) March 16, 2019

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला हाल ही में गुड़गांव के एक अस्पताल में मिले थे। इस दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत में लोकसभा चुनाव में गठबंधन की बात सामने आई थी। बता दें कि चौलान ने पहले भी बीजेपी के साथ गठबंधन के संकेत दिए थे।