लोकसभा चुनाव: भाजपा से जुड़ा एक और बड़ा नाम, मेजर सुरेन्द्र पुनिया ने थामा पार्टी का दामन

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव बेहद ही दिलचस्प होता जा रहा है। गठबंधन, अवसरवादी राजनीति के साथ-साथ कई बड़ी शख्सियत इस बार राजनीतिक मैदान में कूद रहे हैं। इस गेम प्लान में भाजपा लगातार मैदान मारते हुए नजर आ रही है। पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हुए और अब मेजर सुरेन्द्र पुनिया ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है।
 

Delhi: Major Surendra Poonia joins BJP in the presence of senior BJP leaders JP Nadda and Ramlal. pic.twitter.com/J7OsoYVkkE— ANI (@ANI) March 23, 2019

सुरेन्द्र पुनिया ने थामा भाजपा का दामन
मेजर सुरेन्द्र पुनिया ने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में शनिवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा और भाजपा के वरिष्ठ नेता रामलाल ने पुनिया को पार्टी की सदस्या दिलाई। अब देखना यह है कि पुनिया को पार्टी इस बार चुनाव लड़वाती या नहीं? गौरतलब है कि 41 साल के सुरेन्द्र पुनिया सेना में रहते हुए कई मेडल प्राप्त किए हैं। किसान परिवार में जन्मे पुनिया सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं। इसके साथ ही वे एक बेहतर वक्ता भी हैं। तीन बार इंडियन आर्मी चीफ मेडल (COAS Medal) से नवाजे जा चुके पुनिया नंवबर, 2012 में सेना से सेवानिवृत्त हुए थे। पुनिया इससे पहले आम आदमी पार्टी से जुड़े थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही आप का साथ छोड़ दिया था। पुनिया का कहना है कि उनका मकसद युवाओं को परिवार प्रथम की बजाय राष्ट्र प्रथम के लिए प्रेरित करना है। हालांकि, पुनिया ने यह भी कहा है कि चुनाव लड़ने का अभी कोई मकसद नहीं है, लेकिन पार्टी जो जिम्मेदारी सौंपेगी उसे जरूर पूरा किया जाएगा।