लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने दाखिल किया नामांकन, दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के तीसरे चरण के वोटिंग हो रही है। वहीं, बचे हुए चरणों के लिए प्रत्याशी नामांकन (Nomination) और धुंआधार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान गंभीर ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विचारधारा को देश में आगे बढ़ाना चाहते हैं।
गंभीर ने दाखिल किया नामांकन पर्चा
भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने सबसे पहले अपने घर में विधि विधान से पूजा-पाठ की और एक बड़ा रोड शो किया। इसके बाद गंभीर ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस मौके पर गंभीर ने कहा कि मैं राजनीति में इसलिए आया हूं, क्योंकि देश के लिए काम करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि भविष्य में मैं भाजपा की विचारधार को आगे बढ़ाने का काम करूंगा। गौरतलब है कि दिल्ली की सात सीटों पर नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख मंगलवार तक ही है।
गंभीर के खिलाफ कांग्रेस से अरविंदर सिंल लवली हैं चुनावी मैदान में
गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली में गौतम गंभीर का मुकाबला कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी की आतिशी से है। गंभीर को पार्टी ने महेश गिरी की जगह टिकट दिया है। गौतम ने कुछ ही दिन पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की थी। अब देखना यह है कि गंभीर पार्टी की नैया पार लगाते हैं या फिर परिणाम कुछ और होता है।