लोकसभा चुनाव: भागलपुर में मोदी की रैली से नदारद रहे शाहनवाज हुसैन, अटकलें तेज

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। वहीं, अन्य चरणों के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। दिग्गज नेतागण अलग-अलग जगहों पर चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के भालगपुर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भागलपुर से जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। लेकिन, इस रैली में कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल, इस रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन शामिल नहीं हुए।
मोदी की रैली में शामिल नहीं हुए शाहनवाज हुसैन
जानकारी के मुताबिक, 25 साल के दौरान पहली बार ऐसा हुआ है कि भागलपुर में एनडीए की रैली में शाहनवाज हुसैन नहीं पहुंचे। दरअसल, इस बार भागलपुर की सीट जनता दल यूनाइटेड (JDU) के खाते में चली गई है। टिकट कटने के बाद शाहनवाज हुसैन भागलपुर नहीं आए हैं। कयास लगाया जा रहा था कि पीएम मोदी की रैली में हुसैन शिरकत कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, इस पर न तो पार्टी की ओर से और न ही शाहनवाज हुसैन की ओर से कोई बयान आया है। लेकिन, चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहनवाज हुसैन के समर्थक टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। ऐसे में अगर वो रैली में आते तो मामला गड़बड़ हो सकता था। फिलहाल, शाहनवाज हुसैन को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है।
2006 में जीते थे चुनाव
गौरतलब है कि शाहनवाज हुसैन पहली बार 2006 में हुए उपचुनाव में भागलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और सांसद बने। इसके बाद 2009 के संसदीय चुनाव में भी उन्होंने जीत हासिल की। लेकिन, 2014 में वह राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के बुलो मंडल से चुनाव हार गए थे।