लोकसभा चुनाव प्रचार में बोले गौतम गंभीर- कांग्रेस या AAP नहीं, मेरे वादे ही मेरे लिए चुनौती

नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) लगातार जनसंपर्क में जुटे हैं। गंभीर ने गुरुवार को कहा कि वह कांग्रेस या आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) को बड़ी चुनौती नहीं मानते हैं। बल्कि चुनाव अभियान के दौरान वह लोगों से जो वादा करते हैं उसे पूरा करने को बड़ी चुनौती समझते हैं ।
केजरीवाल बोले- हम कांग्रेस के लिए दिल्ली की सातों सीट छोड़ देते लेकिन….
‘मेरा मिशन पूरी तरह से स्पष्ट’
बीजेपी नेता गंभीर ने कहा कि मैं आलोचना की राजनीति करने नहीं आया हूं। कुछ पार्टियों के प्रत्याशियों ने उनकी आलोचना की है लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी और अन्य पार्टियों के बीच बड़ा अंतर है और वह बना रहेगा । यह अंतर विकास , मिशन और वादों का है। गंभीर ने कहा कि मेरा मिशन पूरी तरह से स्पष्ट है। मैंने ईमानदारी से , खुले दिल से क्रिकेट खेला है और इसी ईमानदारी से बीजेपी में आया हूं।
मोदी के रोड शो पर कांग्रेस का वार, अपने झूठे वादों के लिए काशी से माफी मांगें पीएम

हम दिल्ली को लंदन या पेरिस नहीं बल्कि दिल्ली को दिल्ली बनाएंगे #JeetGambhirKi pic.twitter.com/wfOejXYUwf— Chowkidar Gautam Gambhir (@GautamGambhir) April 25, 2019

मैं राजनीति में आलोचना करने नहीं आया: गौतम
प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों पर गौतम गंभीर ने कहा कि वह आतिशी या अरविंदर सिंह लवली ( Arvinder Singh Lovely ) की आलोचना नहीं करेंगे। कांग्रेस ने लवली और आम आदमी पार्टी ने आतिशी को उम्मीदवार बनाया है । गंभीर ने कहा कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूर्वी दिल्ली सीट को दिल्ली का बेहतरीन निर्वाचन क्षेत्र बनाने को कहा है । वह हमेशा पांच साल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन और विकास को लेकर किए गए कार्य की बात करेंगे।
जमानत जब्त का A to Z: जिसे बचाने में छूटते हैं चुनाव लड़ने वालों के पसीने?
‘दिल्ली को लंदन और सिंगापुर नहीं बनाना’
सीएम अरविंद केजरीवाल के ‘पूर्ण राज्य बन जाए तो दिल्ली को सिंगापुर और लंदन बना देंगे’ वाले बयान पर भी गौतम ने निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल का नाम लिए बगैर कहा कि हम दिल्ली को लंदन या पेरिस नहीं बना सकते लेकिन हम दिल्ली को दिल्ली बनाने का प्रयास करेंगे । लोगों को प्रदूषण से मुक्त कराने तथा उन्हें स्वच्छ जल उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे ।