लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का बड़ा आरोप, ‘पीएम मोदी फिर जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी पहले पड़ाव पर पहुंच चुकी है। गुरुवार को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगें। पार्टियों की ओर से धुआंधार प्रचार जारी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वो फिर जीतते हैं तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।
केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज
बुधवार को दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘ पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं?’ केजरीवाल ने आगे लिखा कि सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी फिर जीते, तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सत्ता पक्ष, विपक्ष को लेकर ऐसा बयान दे रही है। भाजपा के नेता चुनावी रैलियों में कहते आ रहे हैं कि अगर कांग्रेस पार्टी चुाव जीतती है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। हालांकि, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इमरान के बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्‍तान आधिकारिक तौर पर मोदी के साथ हो गया है।
 इमरान खान ने भाजपा को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात
गौरतलब है कि मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने कहा कि अगर भारत की अगली सरकार कांग्रेस पार्टी के नेतृत्‍व में बनती है, तो शायद ही कश्मीर का मुद्दा सुलझ सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके जीतने पर कश्मीर की सुलह संभव है।