लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की, इटावा से अशोक दोहरे को टिकट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर हर दिन उम्मीदारों की सूची जारी हो रही है। इस बार सभी पार्टियां काफी तोल-मोल कर प्रत्याशियों का चयन कर रही हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और सूची कारी की है। इनमें चार असम और एक उत्तर प्रदेश की सीट शामिल हैं।
 

Congress releases list of 5 candidates (4 Assam & 1 Uttar Pradesh) for the upcoming #LokSabhaElections2019 Ashok Dohare who joined the party earlier today, to contest from Etawah parliamentary constituency. pic.twitter.com/p4pzHx2ecv— ANI (@ANI) March 29, 2019

असम और यूपी के लिए प्रत्याशियों की घोषणा
कांग्रेस ने शुक्रवार को असम के लिए चार और उत्तर प्रदेश के लिए एक उम्मीदवारों की सूची जारी की। शुक्रवार सुबह भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए अशोक दोहरे को पार्टी ने इटावा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं, असम के ढुबरी, कोकराझार, बरपेटा और गुवाहाटी लोकसभा सीटों के लिए भी पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इससे पहले भी पार्टी कई राज्यों में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है, जिनके लिए प्रचार-प्रसार लगातार जारी है। गौरतलब है कि यह लोकसभा चुनाव भाजपा और कांग्रेस के लिए नाक की लड़ाई बनी हुई है। दोनों ही पार्टियां किसी भी सूरत में जीत हालिस करना चाहती हैं।