लोकसभा चुनाव: असम में राहुल की ‘ललकार’, ‘मोदी जिन्हें बचा रहे, उन्हीं से आएगा न्याय का पैसा’

नई दिल्ली। बदलते मौसम के साथ देश में चुनावी सगर्मी भी तेज हो गई है। नेतागण धुंआधार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी असम पहुंचे। बोकाखाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ‘न्याय’ के लिए कहां से पैसे आएंगे।
राहुल ने बताया कैसे आएगा ‘न्याय’ के लिए पैसा
‘न्याय स्कीम’ पर उठ रहे सवालों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी बेबाकी से जनता के सामने जवाब दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस योजना के लिए वहीं से पैसे आएंगे, जिन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बचा रहे हैं। राहुल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर उन्हें की जेब से यह पैसा आएगा और गरीबों में बांटा जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि एक तरफ हर बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपए वाला चौकीदार का झूठ। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का सच- हिन्दुस्तान के 20 प्रतिशत सबसे गरीब लोगों को कांग्रेस पार्टी पांच सालों में तीन लाख 60 हजार रुपए गारंटी के साथ बैंक खाते में डाल देगी।
 

Rahul Gandhi in Bokakhat: Ek taraf chowkidar ka jhuut, har bank account mein 15 lakh rupay, dusri taraf Congress party ka sach, Hindustan ke 20% sabse gareeb logon ko Congress party 5 saal mein 3 lakh 60 hazaar rupay guarantee karke bank account mein daal ke de degi. #Assam pic.twitter.com/1J1X1wJmGA— ANI (@ANI) April 3, 2019

सवालों के घेरे में राहुल की ‘न्याय’
गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में साफ कहा है कि 20 प्रतिशत गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए बैंक खाते में सीधे डाले जाएंगे। कांग्रेस की इस योजन पर भाजपा ने हमला बोला था और इसे चुनावी वादा कहा था। वहीं, लोगों का यह था कि इसके लिए पैसे कहां से आएंगे, बुधवार को जिसका जवाब राहुल गांधी ने दिया।