रॉबर्ट वाड्रा का पीएम मोदी पर पलटवार, ‘अपने पाप छिपाने के लिए आप मुझ पर भाषण देते हैं’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) प्रचार के दौरान कांग्रेस पर हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) कोई कसर छोड़ते नहीं दिख रही है। हरियाणा की एक चुनावी रैली में उन्होंने इशारों ही इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ( Robert Vadra ) पर निशाना साधा। इसके कुछ ही देर बाद रॉबर्ट वाड्रा ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है।
वाड्रा का फेसबुक पोस्ट
उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर हैरान हूं। देश में बहस के लिए गरीबी, बेरोजगारी , महिला सशक्तीकरण जैसे कई अहम मुद्दे हैं। लेकिन आपने इन सबको छोड़ मुझपर बात करना सही समझा है। मैं आपकी सरकार में पिछले पांच साल से पूरी तरह प्रताड़ित किया गया हूं। मुझपर मानसिक दबाव डालने के लिए देश की विभिन्न एजेंसियों, अदालत और टैक्स विभागों से लगातार नोटिस आया। प्रवर्तन निदेशालय ने लगातार 11-11 घंटे तक पूछताछ की। देश के अलग अलग हिस्सों में मुझे 11 बार बुलाया गया लेकिन कोई आरोप साबित नहीं हुआ।
वाड्रा ने आगे लिखा है कि मुझे आश्चर्य है कि आप बार-बार मेरा नाम लेकर क्या हासिल करना चाहते हैं। जाहिर सी बात है..देश की जनता जानती है कि आप चुनावों में बार-बार मेरा नामकर लेकर अपनी सरकार की नाकामियों को और खुद के पाप से निकालने से निकालने की कोशिश में कर रहे हैं। लेकिन अब मुझपर इस तरह के व्यक्तिगत हमलें बंद कीजिए। इस तरह के बयान देकर आप हमारी न्यायिक प्रणाली का अपमान करते हैं। मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच्चाई कायम रहेगी। भगवान इस देश के लोगों को बचाए।
यह भी पढ़ें: राजीव गांधी तो बहाना हैं, असल मतलब सिखों को लुभाना और रफाल को भुलाना है

मोदी ने क्या कहा था
बता दें कि हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा कि आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है। वे जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं। वे मानते थे कि हम तो शहंशाह हैं… लेकिन इन्हें जेल के दरवाजे तक तो लेकर आ गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..