राहुल गांधी पर बरसे अरुण जेटली, अगस्ता केस में नाम सामने आने पर जवाब दे कांग्रेस

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड ( Agusta Westland ) मामले में ED के खुलासे के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस विषय को नहीं जानते हैं वह उसपर खूब बोलते हैं। राहुल गांधी स्वीट हर्ट डील करने में जुटे हुए हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों को वो जवाब तक नहीं देते हैं। जेटली ने अगस्ता वेस्टलैंड चॉपर डील का जिक्र करते हुए कहा कि अगस्ता केस में प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट से कई खुलासे हुए हैं। दस्तावेज में AP, FAM और RG का जिक्र है। क्या यह नाम काल्पनिक है? नाम सामने आने के बाद कांग्रेस अब जवाब क्यों नहीं देती।
ये भी पढ़ें: अगस्ता वेस्टलैंड केसः ‘श्रीमती गांधी’ के नाम पर वकील ने किया दावा, क्रिश्चियन मिशेल ने नहीं लिया किसी का नाम
ईडी की चार्जशीट में कई अहम खुलासे
दिल्ली में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि हस्के के घर से 2013 में अगस्ता केस के दस्तावेज मिले थे। ईडी को झूठा करार देने से दस्तावेज मिट नहीं जाते हैं । जेटली ने कहा कि 4 दिसंबर 2018 को क्रिश्चन मिशेल को भारत लाया गया था।
चार्जशीट के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर कसा तंज
गौरतलब है कि ED ने अगस्ता वेस्टलैंड डील से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में डील के कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ( christian michel ) के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। साथ ही चार्जशीट में मिशेल के रिकॉर्डेड बयान भी शामिल किए गए हैं।