राहुल गांधी पर पंकजा मुंडे का विवादित बयान, कहा- इनके गले में बांध दो बम

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) में प्रचार और विरोधियों पर हमले में राजनेताओं के बयान का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। अब महाराष्ट्र सरकार की मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ( Pankaja Munde ) के बोल बिगड़े हैं। सर्जिकल स्ट्राइक ( surgical strike ) को लेकर मुंडे ने कहा कि इस ऑपरेशन का सबूत मांगने वाले राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के गले में बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए।
साध्वी प्रज्ञा का चुनाव आयोग को जवाब- ‘नहीं किया शहीद का अपमान, खत्म करो मामला’
पंकजा मुंडे ने क्या कहा?
महाराष्ट्र के जालना में बीजेपी सरकार की मंत्री ने कहा ‘हमने अपने सैनिकों पर कायराना हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक किया। अब कुछ पूछते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुआ? मेरा कहना है कि हमें राहुल गांधी के गले में बम बांध देना चाहिए था और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए था। तब उनको समझ में आता कि सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि आजकल कोई भी खड़ा होता है और मोदी सरकार पर सवाल उठाने लगता है।…. ऐसे लोगों को बम से बांधकर हेलिकॉप्टर से नीचे फेंक देना चाहिए।’
महबूबा का फिर जागा पाकिस्तान प्रेम, कहा- पड़ोसी देश ने ईद के लिए नहीं रखा है परमाणु बम

Maharashtra Min Pankaja Munde:We did surgical strike after cowardly attack on our soldiers.Some ppl ask what was surgical strike&what’s the evidence?I say we should’ve attached a bomb to Rahul Gandhi&should have sent him to another country. Then they would have understood.(21.04) pic.twitter.com/KU96yAzoFD— ANI (@ANI) April 22, 2019

2016 में हुआ था सर्जिकल स्ट्राइक
बता दें कि 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सीमा पार कर पीओके में एक सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था। इस ऑपरेशन में सेना ने आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को तबाह कर दिया था।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..