राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को किया सावधान, ‘अगले 24 घंटे हमारे लिए महत्‍वपूर्ण’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने 543 संसदीय सीटों पर मतगणना शुरू होने से एक दिन पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को एक ट्वीट कर संदेश दिया है। उन्‍होंने अपने संदेश में कहा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं अगले 24 घंटे हमारे लिए महत्‍वपूर्ण हैं। हमें सतर्क और चौकन्‍ना रहने की जरूरत है।
 

कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं ,अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं । फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हो। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी।जय हिन्द।राहुल गांधी— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 22, 2019

आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी
उन्‍होंने ट्वीट कर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि हमें डरने की जरूरत नहीं है। आप सत्‍य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल्‍स के दुष्‍प्रचार से निराश न हों। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्‍वास रखें। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिंद। राहुल गांधी।
केरल: BJP नेता श्रीधरन पिल्‍लई ने वित्त मंत्री थॉमस आइजैक को दी मुकमदेे की धमकी,…
एग्जिट पोल्‍स पर भरोसा मत कीजिए
आपको बता दें कि मुगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम संदेश जारी किया था। इसमें उन्होंने एग्जिट पोल्स के अनुमान देखकर निराश न होने की अपील की। प्रियंका ने कहा था कि ऐसे सर्वे आपकी हिम्मत को तोड़ने के लिए दिखाए जाते हैं। उन पर भरोसा मत कीजिए। स्ट्रॉन्ग रूम और काउंटिंग रूम के पास सतर्क रहिएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि हमें मेहनत का फल मिलेगा।
लोकसभा चुनावः इन पांच बड़े मुद्दों ने मोदी को दोबारा पहुंचाया जीत की दहलीज पर