राहुल गांधी के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में युवाओं को मिलेगा रोजगार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में पहुंचे। अमेठी में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पार्टी को जमकर कोसा। नरेंद्र मोदी ने रफाल के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले सेना की जरूरतों को नजरअंदाज किया गया। कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ में रफाल की राह रोकी। इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है , लेकिन हमारी सरकार ने सेना को खुली छूट दी और रफाल विमान भी जल्द हमारी सरकार में उड़ेगा।
 

#WATCH PM Modi speaks in Uttar Pradesh’s Amethi https://t.co/2mYj9J4tR4— ANI (@ANI) March 3, 2019

मोदी ने गांधी परिवार का नाम लिए बगैर अमेठी में कहा कि कुछ लोग गरीब को गरीब रखना चाहते हैं। लेकिन कोरबा के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में AK-203 बनेगा। मेड इन अमेठी यहां की पहचान होगी। दुनिया की सबसे आधुनिक बंदूकों में से एक AK 203 सीरीज का सबसे आधुनिक हथियार अमेठी में बनेगा। ये काम रूस के सहयोग से पूरा हुआ है। अब यहां के नौजवानों को रोजगार मिलेगा।
 
 

PM Modi: Kuch log duniya mein ghomte-ghoomte batate hain ‘Made in Ujjain’, ‘Made in Jaipur’, Made in Jaisalmer’…bhashan karte hain. Unke bhashan hi reh jate hain. Yeh Modi hai, ab ‘Made in Amethi’ AK-203 rifle hogi. pic.twitter.com/UhxSJBgfOY— ANI UP (@ANINewsUP) March 3, 2019

नरेंद्र मोदी ने पिछले चार सालों में किए गए कार्यों की उपलब्धियों गिनाई। पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि वोट लेकर लोगों को भूल जाना इनकी आदत में है। पीएम मोदी ने कहा कि अमेठी में विकास के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेला गया। कुछ लोगों ने अमेठी के साथ अन्याय किया है।

Prime Minister Narendra Modi in Amethi: Some people have the habit of forgetting the public after getting votes. They want to keep the poor in poverty so they can say ‘gareebi hatao’ generation after generation. We are giving strength to the poor to bring them out of poverty. pic.twitter.com/F6jvF3tfyq— ANI UP (@ANINewsUP) March 3, 2019

पीएम मोदी ने 500 कराड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन करते हुए कहा कि यह सच है कि मैंने अमेठी से चुनाव नहीं जीता लेकिन यह भी उतना ही सच है कि मैंने यहां के लोगों का दिल जीता है।