राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, वायुसेना के पायलट अपनी जान लगा देते, लेकिन पीएम अंबानी की जेब में पैसा डालते हैं

रांची: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड दौरे पर हैं। रांची में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ वायुसेना के पायलट राष्ट्र के लिए अपनी जान की कुर्बान कर रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना का पैसा अनिल अंबानी की जेब में डाल रहे हैं। मोरहाबादी मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि अच्छे दिन का नारा बदल गया, अब चौकीदार चोर है का नारा चलता है। पीएम मोदी ने चौकीदारों को अपमान किया कर दिया। चौकीदार की बात होती है तो नरेंद्र मोदी का नाम सामने आता है। पीएम ने वायुसेना से पैसे वापस लेकर 30 हजार करोड़ अनिल अंबानी की जेब में डाल दिए। इससे बड़ी शर्म की बात और क्या हो सकती है।
समाज को तोड़ने का काम करती है भाजपा
बता दें कि रफाल मुद्दे को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी पीएम मोदी पर अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का फायदा पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी यही नहीं रुके । लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी समाज में नफरत फैलाने का काम करते हैं। जबकि कांग्रेस पार्टी सभी को जोड़कर रखती है। आज पूरा विपक्ष एक साथ है।

Congress President Rahul Gandhi at a rally in Ranchi, Jharkhand: Indian Air Force protects the country, Air force pilots sacrifice their lives but our Prime Minister steals money from the Air Force, and puts it in Anil Ambani’s pockets, it is a shame. pic.twitter.com/FnnZOtUYP2— ANI (@ANI) March 2, 2019