रविशंकर प्रसाद बोले, ‘मैं भी चौकीदार’ को एक आंदोलन बनाएगी भाजपा, 500 लोकेशनों पर जनता से जुड़ेंगे PM

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए भाजपा एक्शन मोड में आ गई है। विपक्षी दलों को शिकस्‍त देने के लिए भाजपा ने एक नया प्‍लान तैयार किया है। इस प्‍लान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को पार्टी घर-घर लेकर जाएगी। इतना ही नहीं पार्टी अब इसे एक आंदोलन का रूप देगी। पार्टी के चुनावी कार्यक्रमों के मुताबिक 31 मार्च को एक बड़े कार्यक्रम में पीएम मोदी आम जनता से रूबरू होंगे।
चंद्रबाबू नायडू को प्रशांत किशोर ने दिया करारा जवाब, कहा- लोग आपको दोबारा वोट क्‍यों दें?
जन आंदोलन बना मैं भी चौकीदार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 500 जगह पर लोगों से एक साथ संवाद करेंगे। इस मूवमेंट को गति देने के लिए 31 मार्च को काफी संख्‍या में खिलाड़ी, युवा, नेता, पूर्व सैनिक, किसान, डॉक्टर पीएम मोदी के साथ दिल्‍ली में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं भी चौकीदार कैंपेन अब एक जन आंदोलन बन गया है। उन्होंने कहा कि याद करिए 2014 में देश की क्या हालत थी। 2G और कोलगेट के बारे में सभी को पता है। इसलिए प्रधानमंत्री ने कहा में देश का चौकीदार बनूंगा।
सीएम चंद्रबाबू नायडू बोले, KCR करते हैं क्रिमिनल पॉलिटिक्‍स, प्रशांत किशोर को बताया डकैत
मुहिम से जुड़े एक करोड़ लोग ले चुके हैं शपथ रविशंकर प्रसाद ने बताया है कि #MainBhiChowkidar जब लॉन्च हुआ तो पूरी दुनिया में ट्रेंड किया। अभी तक 20 लाख लोग इस मुहिम से जुड़ चुके हैं। इस पर करोड़ों की संख्या में इंप्रेशन आ चुका है। एक करोड़ लोग अभी तक इस मुहिम के तहत शपथ ले चुके हैं।
TDP ने लोकसभा के 25 प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, विधानसभा के 36 उम्‍मीदवारों का भी किया ऐलान
2014 में चलाया था चाय पर चर्चा कैंपेन आपको बता दें कि 2014 में भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इसी तरह ‘चाय पर चर्चा’ कैंपेन चलाई गई थी। तब कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने नरेंद्र मोदी को ‘चायवाला’ कहा था। जवाब में भाजपा ने ‘चाय पर चर्चा’ कैंपेन की शुरुआत की थी।

मैं देश के विकास में छोटा सा भागीदार हूँ,मैं झूठ के कपाल पे सत्य का प्रहार हूँ,मैं सरहदों के हौसलों के साथ एक हुंकार हूँ…हाँ #MainBhiChowkidar हूँ।हर उस भारतीय में है एक चौकीदार जिसे है देश की फ़िक्र।जुड़े प्रधानमंत्री @narendramodi के साथ, 31 मार्च 2019, शाम 5 बजे। pic.twitter.com/1dgPh8OQFp— BJP (@BJP4India) March 16, 2019