रविशंकर प्रसाद बोले- जवानों की शहादत का मजाक उड़ाती है ‘कांग्रेस’

नई दिल्‍ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पुलवामा आतंकी हमला और बालाकोट को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस नेताओं के इन बयानों का पाकिस्‍तान अपने हित में लाभ उठा रहा है। उन्‍होंने कांग्रेस जवानों की शहादत का मजाक उड़ाती है।
भाजपा की वेबसाइट हैक, साइट पर दिख रहे हैं अशोभनीय शब्‍द
देश विरोधी मानसिकता कांग्रेसी के अधिकांश प्रवक्‍ताओं की मानसिकता देश विरोधी है। उन्‍होंने कहा कि कपिल सिब्‍बल ने वायुसेना के शौर्य का सबूत मांगकर सारी सीमाएं पार कर दी है। वहीं दिग्विजय हाफिज सईद को साहब कहते हैं। अखंड भारत को लेकर कांग्रेस के नेताओं की इस सोच से साफ है कि उनकी मंशा क्‍या है?
पीएम मोदी ने केशुभाई के पांव छूकर इस वोट बैंक पर साधा निशाना, मांगा आशीर्वाद
 विश्‍वसनीयता पर प्रश्‍नचिन्‍ह बता दें कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पाकिस्‍तान में जैश ए मोहम्‍मद के शिविर पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में मारे गए आतंकवादियों की संख्‍या को लेकर पीएम मोदी से सच्‍चाई बताने की फिर से मांग की है। लेकिन यह पूछते हुए कि उन्‍होंने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया है। सिंह ने वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई के संदर्भ में आज कई ट्वीट करते हुए कहा कि पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्‍ट्राइक पर कुछ विदेशी मीडिया ने संदेह पैदा करने का काम किया है। इससे भारत सरकार की विश्‍वसनीयता पर प्रश्‍न चिन्‍ह लग रहा है।