रफाल घोटाले में पीएम मोदी के खिलाफ मुकदमा चलाने के हैं पर्याप्त सबूत: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार रफाल विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद राहुल ने पीएम को घेरते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि इस मामले में पीएम के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए अब पर्याप्त सबूत सामने आ चुके हैं।
सबूत मिटाने में जुटी सरकार: राहुल गांधी
राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि अब प्रधानमंत्री के खिलाफ रफाल घोटाले में मुकदमा चलाने के पर्याप्त सबूत हैं। भ्रष्टाचार का मुकदमा उनसे शुरू होकर उन पर ही खत्म होता है। रफाल सौदे से जुड़े मामले में मोदी को फंसाने वाले दस्तावेज अब कथितरूप से ‘चोरी’ हो गए हैं। निश्चित ही सरकार अब इसके सबूत मिटाने के काम में जुट गई है और मामले को रफादफा करने की कोशिश कर रही है।
पाकिस्तान का नया झूठ: सेना के प्रवक्ता बोले- हमारे मुल्क में नहीं है जैश-ए-मोहम्मद का वजूद

There is now enough evidence to prosecute the PM in the #RafaleScam. The trail of corruption begins & ends with him. That crucial Rafale files incriminating him are now reported “stolen” by the Govt, is destruction of evidence & an obvious coverup. #FIRagainstCorruptModi— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 6, 2019

मंत्रालय से चोरी हो गए रफाल के दस्तावेज: केंद्र सरकार
सौदे में कथित घोटाले की मांग को लेकर कई पुनर्विचार याचिकाओं पर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इसी दौरान केंद्र सरकार की ओर से पेश अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कोर्ट से कहा कि रफाल केस से जुड़े अहम दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गए हैं। यह सुनकर कोर्ट ने कहा कि अगर सबूत पुख्ता हैं और भ्रष्टाचार हुआ है तो इस सौदे की जांच जरूर होनी चाहिए। उन्होंने अटॉर्नी जनरल से चोरी हुए दस्तावेजों के लिए रक्षा मंत्रालय प्रमुख की ओर से हलफनामा देने के निर्देश दिए हैं।