योग गुरु रामदेव का बयान, बनारस से चुनाव लड़तीं प्रिंयका तो मुकाबला होता दिलचस्प

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की बिसात बिछ चुकी है। तीन चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं, अन्य चरणों के लिए जंग जारी है। ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार और बयानबाजी भी हो रही है। देश के कई चर्चित चेहरे अप्रत्यक्ष रूप से इस चुनाव में अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इनमें एक नाम योग गुरु बाबा रामदेव (Ramdev) का भी है। जो कभी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में बयान देते हैं, तो कभी कांग्रेस पार्टी की भी तारीफ करते हैं। इसी कड़ी में योग गुरु रामदेव ने बनारस (Varanasi) लोकसभा सीट को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (CONGRESS) पार्टी बनारस से प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को टिकट देती तो यह मुकाबला टी- 20 जैसा होता।
पढ़ें- बिहार में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तेजस्वी के साथ साझा कर सकते हैं मंच
प्रियंका गांधी को लेकर रामदेव ने दिया बड़ा बयान
बिहार की राजधानी पटना में मीडिया से बात करते हुए योग गुरु ने कहा कि कांग्रेस बनारस से प्रिंयका को टिकट देती और पार्टी को मायावती- अखिलेश का साथ मिलता तो लड़ाई ऐतिहासिक होती। इस मुकाबले में टी-20 मैच जैसा इंटरेस्ट होता। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का कद हिमालय जैसा है और उनके सामने बाकियों का कद बेहद नीचा है। हम वैचारिक तौर पर न किसी से दूर हैं और न ही किसी के नजदीक। लेकिन वर्तमान में जो नेताओं की फेहरिस्त है, उसमें मोदी का नाम सबसे ऊपर है।
पढ़ें- पटना जाते वक्त राहुल गांधी के विमान आई खराबी, दिल्ली लौटने को हुए मजबूर
2019 लोकसभा चुनाव काफी अहम- योग गुरु
योग गरु ने कहा कि 2019 का चुनाव काफी मायने रखता है। ये चुनाव अगले 20-25 साल के लिए देश का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग व्यक्तिगत रूप से खिन्न हो सकते हैं, कुछ लोगों की आकांक्षा पूरी नहीं हुई हो, लेकिन ये बात सत्य है कि पीएम मोदी में भारत को मजबूत करने का पागलपन है। गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर के नामांकन में बाबा रामदेव पहुंचे थे और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी।