मोदी सरकार पर सिद्धू का वार, पिछली बार आए तो बंद हुआ व्यापार, दोबारा आए तो खत्म होगा हिंदुस्तान

नई दिल्ली। लोकसभा का चुनाव अपने छठे चरण के मतदान से अब महज कुछ दिन की दूरी पर है। यही वजह है कि मतदान के सेकंड लास्ट राउंड में हर राजनीतिक दल अपना दम खम लगाने में जुटा है। छठा चरण देश की राजधानी दिल्ली के लिए खास है, क्योंकि यहां की 7 सीटों पर मतदान होना है। लिहाजा सभी दलों के दिग्गज यहां रैली और रोड शो में जुटे। बुधवार का दिन दिग्गजों के नाम रहा। कांग्रेस के नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के तिलक नगर से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने व्यापारियों के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला। सिद्धू ने कहा पिछली बार मोदी सरकार आई तो देश से व्यापार खत्म हो गया इस बार मोदी सरकार बनी तो हिंदुस्तान ही खत्म होगा।
कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने भाषणों पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं। सिद्धू न सिर्फ पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं बल्कि सरकारी योजनाओं की पोल भी खोल रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि देश से अब क तीन मोदी भाग चुके हैं जबकि चौथा झूठ बोल रहा है।
मौसमः हिमाचल प्रदेश के लिए येलो अलर्ट जारी, तेज आंधी के साथ होगी बारिशसिद्धू ने रोजगार के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। सिद्धू ने कहा कि अब तक देश की जनता को ना तो राम मिला ना रोजगार, हां सड़कों पर मोबाइल चलाता बेरोजगार जरूर मिला। पंजाब के मंत्री ने राजधानीवासियों से कांग्रेस को वोट देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर ना सिर्फ व्यापार के नए द्वार खुलेंगे बल्कि रोजगार की भी अपार संभावनाएं बढ़ेंगी।
आपको बता दें कि इससे पहले भी सिद्धू ने मोदी सरकार की योजना नमामी गंगे को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा था । उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा था कि हम भाजपा के फ्लैगशिप कार्यक्रमों की पोल खोलते हैं। नमामी गंगे का बीड़ा उठाने वाली मोदी सरकार ने वाराणसी में रोड शो के दौरान गंगा को मैला किया। सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि इस रफ्तार से गंगा की सफाई हुई तो 200 साल लग जाएंगे। यही नहीं सरकार की डिजिटल इंडिया योजना पर भी सिद्धू ने कड़े हमले किए। सिद्धू ने कहा जिस तिगांव से ऑप्टिक फाइबर की भारत योजना शुरू की गई है, वहां आज भी इंटरनेट नहीं चल रहा।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को रमजान से परहेज! तो राहुल गांधी को सिर्फ कर्नाटक की फिक्र
रोजगार से लेकर विकास तक कई योजनाओं पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को न सिर्फ घेरा बल्कि कई सवाल भी कर डाले। वहीं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिए पीएम मोदी के विवादित बयान पर सिद्धू ने भड़ास निकाली। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि ‘मोदी आए थे गंगा का लाल बनकर और जाएंगे रफाल का दलाल बनकर’ मैं ठोक कर बोलता हूं और मोदी जी कोई जवाब नहीं देते।